Bigg Boss 16 : बुरे कमेंट्स को याद कर भावुक हुए अब्दु रोजिक, कहा-लोग कहते थे तुम कचरा हो

Bigg Boss 16 : Bigg Boss के सीजन 16 का आगाज हो चुका है। इस शो में वैसे तो कई कंटेस्टेंट है जो इस सीजन के हिस्सा बनें है लेकिन इस बार एक ऐसे पॉवरफुल कंटेस्टंट ने शो में एंट्री की है जिसकी क्यूटनेस के लोग पहले दिन से दीवाने बने हुए है।

 

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 : क्यूट अब्दु जीत रहे दिल

सीजन 16 के सबसे क्यूट कंटेस्टंट अब्दु रोजिका पहले दिन से लोगों के दिलों पर राज कर रहे है। उनकी स्टाइल और उनकी लैंग्वेज के लोग कायल है। अब्दु भले ही 19 साल के है लेकिन उनकी मैच्यूरिटी बड़े बड़ों के छक्के छुड़ाने के लिए काफी है। जिस तरह से अब्दु अपनी समझदारी और जिंदगी को पॉजिटिविटी से जीते है वह कबियलत तारीफ है और यही वजह है कि फैंस उनके इसी अंदाज से उनके मुरीद हो रहे है। वहीं एक मजेदार मोमेंट देखने को मिला जब अब्दु और एमसी स्टैन के बीच मुकाबला हुआ।

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 : इस दौरान अब्दु mc stain को मोटिवेट करते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं इस बीच अब्दु का दर्द भी झलकता है और वह कहते है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते थे और उनपर बुरे बुरे कमेंट्स करते थे, उनके बारे में गलत चीजे लिखते है और कहते है कि तुम कचरा हो। अब्दु कहते है कि लेकिन उन्हें ये चीजें स्ट्रांग बनाती है और वह लोगों का ऐसा बिहेवियर देखने के बाद भी पॉजिटिव रहता है।

 

Bigg Boss 16

ये भी पढ़ेंनर्स ने जिसे शव समझकर किया मुर्दाघर में पैक, अगले दिन जांच में जीवित निकल गया मरीज

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSS Paper Leak Case : भर्ती परीक्षा घोटाले मामले में STF का बड़ा एक्शन, हुई 3 बड़ी गिरफ्तारी

Sat Oct 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UKSSS Paper Leak Case : उत्तराखंड में धामी सरकार की जीरो टॉलरेन्स के रूल को फॉलो करते हुए STF ने अब तक का सबसे बड़ा एक्शन लिया है। एसटीएफ ने भर्ती घोटालों प्रकरण में कार्यवाई करते […]
UKSSS Paper Leak Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में