Dhoni Photo On Wedding Card धोनी की दिवानगी, फैंस ने कार्ड में छपवाई माही की फोटो

Dhoni Photo On Wedding Card भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज भी करोड़ों लोगों की दिलों की जान है। माही के फैंस अक्सर अपने गुरु धोनी को अपने अंदाज में याद करते है तो वहीं कर्नाटक के रहने वाले एक फैंस ने धोनी के प्रति अपनी दिवानगी अनोखे अंदाज में बयां की है।

कन्नड़ भाषा में कार्ड

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके और हेलीकॉप्टर शॉट लगाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के आज भी देश और दुनिया में करोड़ों की फैंस फॉलोइंग है। यही वजह है की माही के प्रति लोगों का प्यार उन्हें देखते ही दिखता है। ऐसे में माही के एक फैंस की दिवानगी इस कदर है की उसने अपनी शादी के कार्ड में धोनी की फोटो भी प्रिंट करवाई है। कन्नड़ भाषा में छपे कार्ड में कर्नाटक के एक फैंस ने शादी के कार्ड पर भगवान गणेश की फोटो के साथ ही धोनी की फोटो भी छपवाई है। वहीं दुल्हेराजा का अब ये कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग फैंस की खूब तारीफ भी कर रहे है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Swati Malival On Father दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष का बयान, पिता ने किया यौन शोषण

Sat Mar 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Swati Malival On Father दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मां और अपने रिश्तेदारों की वजह से वह इस […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में