Girl Molestation In Mumbai : युवकों ने सरेआम की कोरियन लड़की से छेड़छाड़, जबरन करने लगे Kiss

Girl Molestation In Mumbai : मुंबई से एक शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। जहां खार इलाके में दो युवक सरेआम कोरियन लड़की से छेड़छाड़ कर रहे है और आरोपी जबरन लड़की को kiss करने की भी कोशिश कर रहे है। वहीं मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Girl Molestation In Mumbai

 

Girl Molestation In Mumbai : पुलिस ने किया गिरफ्तार

खार इलाके में live streaming के दौरान दो युवकों ने कोरियन लड़की से आपत्तिजनक हरकत की है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में दोनों युवक लड़की को सरेआम बार बार गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे है।

Girl Molestation In Mumbai

Girl Molestation In Mumbai : बताया जा रहा है की लड़की youtube चैनल के लिए लिव स्ट्रीमिंग कर रही थी की तब तक उसके साथ युवकों ने जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। वहीं घटना के बाद से युवती काफी डरी हुई है।

 

Girl Molestation In Mumbai

विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, दो दिन चला सत्र

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Paltan Market Saffron Colour : भगवा होगा दून का पलटन बाजार, नए विवाद पर बड़ा सियासी तापमान

Thu Dec 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Paltan Market Saffron Colour : राजधानी देहरादून को स्मार्ट सिटी बनाए जाने को लेकर कवायद पिछले कई दिनों से छिड़ी हुई है। इस बीच स्मार्ट सिटी के काम पहले से विवादों में घिर रहा है तो […]
Paltan Market Saffron Colour

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में