Man Murdered Live In Partner : लिव इन में रहने के बाद प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, आरोपी ने कई इलाकों में फेंके अंग

Man Murdered Live In Partner : दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली हत्या का खुलासा हुआ है। जहां आरोपी आफताब ने मुंबई से दिल्ली आकर लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी है। 5 महीने हुए इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Man Murdered Live In Partner

 

Man Murdered Live In Partner : शादी का दबाव बनाना पड़ा भारी

 

एक युवती को प्यार की कीमत हत्या के बाद चुकानी पड़ी। आरोपी आफताब ने न सिर्फ प्रेमिका श्रद्धा की हत्या की बल्कि उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें अलग अलग इलाकों में फेंक दिया। बता दें की 8 नवंबर को पीड़ित परिवार ने अनहोनी होने की आशंका को देखते हुए अपनी बेटी की शिकायत दर्ज कराई थी। पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा की उनका परिवार मुंबई में रहता है और उनकी बेटी मुंबई में ही मल्टीनेशनल कंपनी में कॉल सेंटर में जॉब करती थी।

यहीं उनकी बेटी की मुलाकात आफताब से हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने के बाद लिव इन रिलेशन में रहने लगे। लेकिन जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो दोनों मुंबई छोड़कर दिल्ली में रहने लगे। उन्होंने कहा की किसी ने किसी के माध्यम से उन्हें बेटी के बारे में पता चलता रहता है लेकिन कई महीनों के बीत जाने के बाद जब बेटी का पता नहीं चल सका तो उन्होंने अनहोनी होने पर मुकदमा दर्ज कराया।

Man Murdered Live In Partner

Man Murdered Live In Partner : उधर पुलिस ने आरोपी आफताब को जब गिरफ्तार किया तो पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। आरोपी का कहना है की प्रेमी श्रद्धा शादी का दबाव अक्सर बनाती थी जिसको लेकर अक्सर उनके झगड़े भी होते थे। 18 मई को भी श्रद्धा और उसकी बेहस हुई जिसके बाद उसने प्रेमिका की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी ने कहा की उसने शव के कई टुकड़े कर उसे दिल्ली के अलग अलग इलाकों में फेंक दिया। ऐसे में अब पुलिस आरोपी द्वारा फेंके गए शव के टुकड़ों को ढूंढने में लगी हुई है।

 

Man Murdered Live In Partner

इंग्लैंड ने पाक को 5 विकेट से हरा कर जीता टी-20 वर्ल्ड कप मैच

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Air Ambulance Service In Uttarakhand : उत्तराखंड में जल्द शुरू होगी एयर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को मिलेगी सुविधा

Mon Nov 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Air Ambulance Service In Uttarakhand : उत्तराखंड में स्वास्थ्य सुविधाएं को लेकर हालत कुछ ज्यादा ठीक नहीं है। आज भी पहाड़ों में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमराई हुई है। आलम ये है की कई बार एंबुलेंस के सही […]
Air Ambulance Service In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में