Mukesh Khanna Controversial Statement : लड़कियों के लिए ये क्या बोल गए एक्टर मुकेश खन्ना, विवादित बयान पर मचा बवाल

Mukesh Khanna Controversial Statement : शक्तिमान सीरियल फेम एक्टर मुकेश खन्ना का विवादों से मानों चोली दामन का रिश्ता हो। वह आए दिन अपने विवादित बयान को लेकर न्यूज हेडलाइन बन जाते है। तो अब उनके लड़कियों पर दिए विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया है जिसके बाद यूजर्स एक्टर को जमकर खरी खोटी सुना रहे है।

 

Mukesh Khanna Controversial Statement

Mukesh Khanna Controversial Statement : धंधा कर रही है लड़कियां-मुकेश

सोशल मीडिया पर एक्टर मुकेश खन्ना का विवादित बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियोज शेयर कर लड़कियों पर अभद्र टिपण्णी की है। इस वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा है कि यदी कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि वह तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती है तो वह लड़की, लड़की नहीं है बल्कि वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कह सकती है।

Mukesh Khanna Controversial Statement : उधर एक्टर का ये विवादित वीडियो वायरल होने के बाद उनके वीडियो में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग एक्टर को जमकर लताड़ रहे है। बता दें कि साल 2020 में भी मुकेश खन्ना विवादों में घिर चुके है उन्होंने मीटू मूवमेंट के दौरान कहा था कि महिलाओं को यौन शोषण य किसी भी तरह का शोषण तब झेलना पड़ता है जब वह काम के लिए बाहर जाती है।

 

Mukesh Khanna Controversial Statement

ये भी पढ़ेंकॉफी विद करण में सोनम कपूर का शॉकिंग बयान, भाई अर्जुन को बता डाला दोस्तों के साथ सोने वाला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ganesh Statement On Rahul Gandhi : मंत्री गणेश जोशी की फिसली जुबान, राहुल गांधी पर कर दी ये अभद्र टिप्पणी

Wed Aug 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ganesh Statement On Rahul Gandhi : मंत्री गणेश जोशी का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। […]
Ganesh Joshi Statement On Rahul Gandhi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में