Sunil Grover Selling Peanut : सड़क किनारे सुनील ग्रोवर ने लगाया ठेला, जमकर बेची मूंगफलियां

Sunil Grover Selling Peanut : कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का अंदाज ही कुछ अलग है। सुनील ग्रोवर के दिल में कॉमेडी ऐसी बसी हुई है की उन्हें कॉमेडी करने के लिए स्टेज की भी जरूरत नहीं पड़ती। वह कहीं पर भी कॉमेडी शुरू कर फैंस को एंटरटेन कर सकते है। इस बीच सुनील ग्रोवर ने सड़क किनारे मूंगफली बेचकर फैंस को इंप्रेस कर दिया।

 

Sunil Grover Selling Peanut

 

Sunil Grover Selling Peanut : खाओ खाओ मूंगफली

फैंस के दिलों में जगा बनाने के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हमेशा आगे रहते है। लोगों के दिलों में कैसे जगह बनाने है ये ट्रिक सुनील ग्रोवर बखूबी जानते है। ग्रोवर अक्सर अपने कॉमेडी से लोगों का मन खुश कर देते है। लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर ने मूंगफली बेचकर अपने इस स्टाइल से चार चांद लगा दिए। सुनील ग्रोवर ने एक मूंगफली का वीडियो शेयर करते हुए खाओ खाओ खाओ लिखा।

Sunil Grover Selling Peanut

Sunil Grover Selling Peanut  : इस वीडियो में कॉमेडियन फैंस को एंटरटेन करने के लिए मूंगफली बेचने वाले बन गए। सुनील का ये मूंगफली बेचने वाला राशन फैंस को काफी अच्छा लग रहा है। इस वीडियो में ग्रोवर लोगों को गरमा गरमा मूंगफली बेच रहे है।

 

Sunil Grover Selling Peanut

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने आज दिल्ली में उपराष्ट्रपति से की शिष्टाचार भेंट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

800 Crore People In World : 800 करोड़ हुई दुनिया की आबादी, धरती झेल पाएगी ये बोझ

Tue Nov 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it 800 Crore People In World : धरती पर इंसानों की आबादी ने आज नया रिकॉर्ड बना दिया है। दुनिया में इंसानों की आबादी करीब 800 करोड़ पहुंच गई है। जुलाई में संयुक्त राष्ट्र ने अपनी रिपोर्ट […]
800 Crore People In World

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में