Supreme Court Release Convict : सुप्रीम कोर्ट का नया आदेश, जेल से रिहा होंगे राजीव गांधी के हत्यारे

Supreme Court Release Convict : सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को जेल से रिहा करने का फरमान जारी किया है। कोर्ट ने राजीव गांधी की हत्या के मामले में सजा काट रहे नलिनी और पी रविचंद्रन समेत 6 दोषियों को रिहाई करने का आदेश दिया है।

 

Supreme Court Release Convict

 

Supreme Court Release Convict  : रैली के दौरान हुई हत्या

पूर्व पीएम राजीव गांधी जेल से छूटने जा रहे है। सुप्रीम कोर्ट ने आज राजीव गांधी की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे नलिनी और रविचंद्रन समेत 6 आरोपियों की रिहा करने का आदेश दिया है। कोर्ट का कहना है की यदि इन हत्यारों पर कोई अन्य मामला नहीं है तो उन्हें रिहा कर दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट ने 18 मई को जेल में अच्छे बर्ताव के चलते एक दोषी पेरारिवलन को रिहा करने के आदेश दिए थे जिसके बाद सभी अन्य दोषियों ने भी उसी आदेश का हवाला देते हुए कोर्ट ने रिहाई की मांग की थी।

Supreme Court Release Convict

Supreme Court Release Convict  : बता दें की 21 मई 1991 को तमिलनाडु में एक चुनावी रैली के दौरान आत्मघाती हमले से राहुल गांधी की हत्या हो गई थी। इस मामले में एक महिला समेत 7 लोगों को दोषी पाया गया था।

 

Supreme Court Release Convict

पहाड़ों की फिजाओं पर घुल रहा दिल्ली का जहर, विषैली हुई हवा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rape In Uttarpradesh : युवक ने की दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद फोटों खींच लगाया स्टेटस

Fri Nov 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rape In Uttarpradesh : उत्तरप्रदेश में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। बांदा के आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की के साथ रेप करते हुए उसकी फोटो खींच ली। आरोपी ने इस […]
Rape In Uttarpradesh

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में