Terrorists Shot Kashmiri Pandit : टारगेट किलिंग से दहला शोपियां, आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Terrorists Shot Kashmiri Pandit : जम्मू कश्मीर से एक बार फिर टारगेट किलिंग की खबर सामने आ रही है। जहां आतंकियों ने खूनी वारदात को अंजाम देकर कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी है।

 

Terrorists Shot Kashmiri Pandit

Terrorists Shot Kashmiri Pandit : इलाज के दौरान हुई मौत

शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को निशाना बनाते हुए उसे गोली मार दी। घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर जम्मू कश्मीर की पुलिस का कहना है कि आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने उस समय इस वारदात को अंजाम दिया जब कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट शोपियां के चौधरी गुंड में बाग लगाने जा रहा था।

Terrorists Shot Kashmiri Pandit

Terrorists Shot Kashmiri Pandit : उन्होंने कहा कि आतंकियों की इस फायरिंग के बाद शोपिया के इलाके को घेरते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक इस घटना की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है ऐसे में इस टारगेट किलिंग की जांच की जा रही है।

 

Terrorists Shot Kashmiri Pandit

ये भी पढ़ेंदून में खुला सुविधाओं से लैस यूनिसन सेंट्रियो मॉल, सीएम धामी ने किया उद्घाटन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Asia Cup 2022 : भारतीय महिला टीम ने क्रिएट की हिस्ट्री, श्रीलंका को हराकर सातवीं बार अपने नाम किया एशिया खिताब

Sat Oct 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Asia Cup 2022 : दंगल फिल्म का फेमस डायलॉग हमारी छोरियां छोरो से कम है का। ये डायलॉग भले ही फिल्म में दर्शाया गया हो लेकिन रियल लाइफ में भी अब लड़कियां किसी लड़के से कम […]
Asia Cup 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में