Transgender Couple Pregnant : लड़का हुआ प्रेगनेंट, ट्रासजेंडर कपल के प्यार की अनोखी कहानी

Transgender Couple Pregnant : केरल के एक ट्रांसजेंडर कपल के घर में जल्द ही खुशियों की किलकारी सुनाई देगी। कोझिकोड में रहने वाले एक ट्रांसडर कपल ने घोषणा करते हुए कहा की वह मार्च में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। वहीं देश में एक ट्रांस व्यक्ति के गर्भधारण करने का ये पहला होगा।

 

Transgender Couple Pregnant

Transgender Couple Pregnant : गर्भधारण का पहला मामला

कोझिकोड में एक ट्रांसजेंडर कपल के घर पर नन्हा मेहमान आने वाला है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपने माता पिता बनने की खुशखबरी दी है। कपल का कहना है की जब उन्होंने 3 साल पहले एक साथ रहना शुरू किया तो उन्होंने सोचा की उनका जीवन अन्य ट्रांसजेंडर से अलग होना चाहिए। पावल ने कहा की मेरा मां बनने और उनके पार्टनर जहाद का पिता बनने का सपना पूरा होने जा रहा है।

Transgender Couple Pregnant

Transgender Couple Pregnant  : जहाद के गर्भ में आठ महीने का शिशु पल रहा है। बता दें की ये कपल बीते तीन सालों से हार्मोन थेरेपी करा रहा था और जहाद पहले पुरुष बनने वाले थे लेकिन बच्चे की चाह में उन्होंने इस प्रक्रिया को रोक दिया। इतना ही नहीं जहाद ने गर्भावस्था के लिए अपनी ब्रेस्ट रिमूवल सर्जरी की प्रकिया को भी रोका।

 

Transgender Couple Pregnant

 

करोड़पति बनने की खुशी में होश खो बैठा व्यक्ति, खुद को सीएम का रिश्तेदार बताकर देने लगा धमकी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bjp Leader Controversial Statement : बीजेपी के दो नेताओं ने कराई पार्टी की फजीहत, विवाद के बीच देनी पड़ रही नसीहत

Sun Feb 5 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bjp Leader Controversial Statement : उत्तराखंड में बीजेपी के दो बड़े नेताओं के विवादित बयान से न केवल विपक्ष आग बबूला है बल्कि खुद बीजेपी भी बयानों से असहज महसूस कर रही है। बीजेपी अपने नेताओं […]
Bjp Leader Controversial Statement

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में