Viral News : नाबालिग लड़की के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की मां, जमाने को भूल गायब हुए दोनों

Viral News : झारखंड से एक प्यार का अनोखा मामला सामने आ रहा है। जहां धनबाद में तलाकशुदा महिला पर नाबालिग लड़की को शादी की नियत से भगाने का आरोप लगा है। वही लड़की के घरवालों ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है।

 

Viral News

Viral News : पुलिस से गुहार

धनबाद में दो बच्चों की मां और एक नाबालिक लड़की का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों 15 सितंबर से घर से गायब हो गए। बताया जा रहा है कि महिला और लड़की 15 सितंबर से गायब है। पुलिस की लगातार जांच के बाद भी तलाश के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं लड़की के घरवालों का कहना है कि जब उन दोनों के रिश्ते के बारे में पता लगा तो रिश्ते पर पाबंदी लगाने की कोशिश की गई लेकिन इसके बाद भी दोनों की मुलाकात नहीं थमी और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की इच्छा भी जाहिर की थी उन्होंने कहा कि 15 सितम्बर को जब दोनों अपने घरों से गायब हो गए तो उनकी कई जगहों पर तलाशी की गई लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद उन्होंने पुलिस से मुलाकात कर तलाशी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Viral News

Viral News : इतना ही नहीं नाबालिग के घरवालों ने महिला पर नाबालिक को बहका कर उसकी जिंदगी खराब करने का भी आरोप लगाया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और ह्यूमन ट्रैफिकिंग या समलैंगिक संबंध का मामला हो सकता है।

 

Viral News

जेलों में क्षमता से अधिक कैदी बंद वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड, एनसीआरबी रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Jobs In Uttarakhand : नए साल में बेरोजगार युवाओं की बल्ले—बल्ले, UKPSC ने जारी किया परीक्षाओं का कैलेंडर

Wed Dec 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Jobs In Uttarakhand : नए साल पर युवाओं के लिए नौकरी का पिटारा खुलने जा रहा है। UKPSC ने नए साल में कई विभागों में 5,700 से अधिक पदों पर भर्तियां निकालने की तैयारी कर दी […]
Jobs In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में