Abortion Pills On Campus : इस कॉलेज में बांटी जाएगी गर्भ निरोधक गोलियां, SC के फैसले के बाद मचा बवाल

Abortion Pills On Campus : कहा जाता है कि इंसान पहली शिक्षा अपने पेरेंट्स और बाद में स्कूल, कॉलेज से ही सीखता है। स्कूल और कॉलेज तो वहीं जगह है जहां से बच्चे अपने कर्तव्यों और अधिकारियों की चर्चा शुरू करते हुए अपने बेहतर भविष्य के लिए सीढ़ियां चलते है लेकिन कई बार ऐसे फरमान स्कूल, कॉलेज में सुना दिए जाते है जो कि सबकी चर्चा का विषय बन जाते है।

 

Abortion Pills On Campus

 

Abortion Pills On Campus : अमेरिका स्कूल में फरमान जारी

अमेरिका कॉलेज एक एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां लड़कियों के लिए फ्री गर्भ निरोधक गोलियां बांटने का ऐलान किया गया है। बता दें कि बीते दिनों अमेरिका सुप्रीम कोर्ट ने एक फैसला सुनाया। SC ने कहा कि अमेरिका परंपरा और संविधान में गर्भपात अधिकार के रूप में नहीं है। जिसके बाद SC के इस फैसलों को कई प्रांतों ने पालन करना शुरू कर दिया है तो कई राज्यों में SC के इस फैसले का विरोध भी शुरू हो गया है।

Abortion Pills On Campus

Abortion Pills On Campus : लड़कियां भी सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। उधर न्यूयॉर्क के बर्नाड गर्ल्स कॉलेज ने निर्णय लिया है कि अगले सत्र से SC के फैसले की शुरुआत की जाएगी और छात्राओं को गर्भ निरोधक गोलियां बांटी जाएगी।

 

Abortion Pills On Campus

ये भी पढ़ेंकैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की बढ़ाई गई सुरक्षा, Y श्रेणी के साथ घर पर नजर रखेंगे डॉग स्क्वायड

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kedar Singh Phonia Passed Away : नहीं रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार सिंह फोनिया, भाजपा में शोक की लहर

Fri Oct 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kedar Singh Phonia Passed Away : उत्तराखंड में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। बीेजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार सिंह फोनिया का आज निधन हो गया। लंबे समय से केदार सिंह फोनिया […]
Kedar Singh Phonia Passed Away

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में