Passenger Urinated On Female : नशे में धुत यात्री ने बुजुर्ग महिला पर की पेशाब, एयर इंडिया ने आरोपी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

Passenger Urinated On Female : नशे में चूर एक यात्री ने फ्लाइट में इंसानियत को दांव पर रखकर बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दी। वहीं पीड़ित महिला की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

Passenger Urinated On Female

Passenger Urinated On Female  : न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही थी

हवाई सफर कर रहे एक यात्री पर नशे का भूत इस कदर सवार हुआ की उसने बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया। बताया जा रहा है की घटना 26 नवंबर 2022 की है जब एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 102 न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही थी। वहीं पीड़ित महिला ने टाटा समूह के अध्यक्ष को पत्र लिखकर कार्रवाई नहीं करने के लिए फ्लाइट क्रु के खिलाफ शिकायत की। पीड़िता का कहना है की नशे में धुत पुरुष यात्री ने उनकी सीट पर आकर अपनी पेंट खोली और पेशाब करने लगा।

Passenger Urinated On Female

Passenger Urinated On Female : इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को अपने निजी अंग भी दिखाए। उधर शिकायत के बाद एयर इंडिया ने भी पुलिस में पुरुष यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। तो वहीं मामले को लेकर नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने बयान देते हुए कहा की एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी गई है और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Passenger Urinated On Female

Condom की पंच लाइन देख लड़के को हुआ दर्द, कंपनी ने किया स्प्रे का दावा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Haldwani Encroachment Case : राजनीति की भेंट चढ़ा हल्द्वानी अतिक्रमण मामला, पक्ष विपक्ष में छिड़ी जंग

Wed Jan 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Haldwani Encroachment Case : हल्द्वानी के बनभूलपूरा इलाके के लोगों में इन दिनों अपने घर छीनने का खतरा मंडरा रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्गो तक हर कोई खुद को बेबस होता देख सड़कों पर आकर […]
Haldwani Encroachment Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में