Girls Raped : स्कूल बस में 3 साल की बच्ची हुई दरिंदगी का शिकार, रांची में 6 वर्ष की मासूम से हुआ रेप

Girls Raped : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और झारखंड की राजधानी रांची से दो बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है। जहां भोपाल के एक मशहूर स्कूल के बस ड्राइवर ने बस में 3 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। इस रेप केस में पुलिस ने स्कूल बस ड्राइवर और मौजूद महिला हेल्पर को गिरफ्तार किया है। महिला हेल्पर को मामले के छुपाने के आरोप में जबकि ड्राइवर को दुष्कर्म के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

 

Girls Raped

 

Girls Raped : ऐसा पता चला सच

भोपाल में हुए 3 साल की मासूम के साथ रेप की घटना का पता तब चला जब बच्ची की मां ने नर्सरी क्लास में पड़ती मासूम के कपड़े बदलते समय उसके प्राइवेट पार्ट पर निशान देखा। जिसके बाद बच्ची की परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर पुलिस ने मामले में स्कूल बस ड्राइवर के साथ मौजूदा महिला हेल्पर को भी गिरफ्तार किया है।

Girls Raped

Girls Raped : वहीं झारखंड के रांची से भी दुष्कर्म की डिल्य दहलाने वाला मामला सामने आया है। 22 वर्षीय व्यक्ति ने 6 साल की बच्ची के साथ चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ रेप किया है। वहीं पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Girls Raped

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड वक्फ बोर्ड के चैयरमैन शादाब शम्स का बड़ा बयान, पिरान कलियर को बताया सेक्स रैकेट का अड्डा

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : ये क्या बोल गए बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, बड़ा राज्य होती रहती है रेप जैसी घटनाएं

Wed Sep 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : अक्सर विवादित बयान देकर विवादों में घिरने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का अब एक ओर विवादित बयान सामने आया है। जीतन राम मांझी का कहना […]
Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में