Job Advertisement Viral : ये कैसा जॉब एडवरटाइजमेंट, जहां क्वालिफिकेशन नहीं बल्कि पड़ती है नहाने की जरूरत

Job Advertisement Viral : अक्सर हमने लोगों को ये कहते हुए तो सुना है कि इंडिया में अच्छी जॉब के लिए हाईली क्वालिफिकेशन होना जरूरी है। य फिर आपके पास कोई खास टेलेंट य फिर कोई डिग्री होनी जरूरी है। लेकिन आपको एक चीज जानकार जरूर हैरानी होगी कि एक जगह आपको पढ़ाई की नहीं बल्कि इस खास टेलेंट की जरूरत है। ये खास टेलेंट कोई और नहीं बल्कि दो ऐसी बुरी आदत होनी चाहिए जिससे आपका जॉब के लिए सलेक्शन कंर्फम है।

 

Job Advertisement Viral

 

Job Advertisement Viral : यूनिक विज्ञापन हुआ वायरल

इस नौकरी को हासिल करने के लिए आपको आलसी होना और दुखी रहना आना चाहिए। यदी आपके अंदर ये दोनों बुरी आदतें हैं तो आप इस जॉब के लिए परफेक्ट कैंडिडेट है। इस जॉब वेकेंसी की खास बात ये है कि इस जॉब के बारे में लोगों को एक विज्ञापन द्वारा बताया गया है कि जो कि किसी दुकान के बाहर लगा था और फिर एक शख्स ने इस विज्ञापन की फोटो खींचकर इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।

Job Advertisement Viral

 

Job Advertisement Viral : वहीं अब ये यूनिक जॉब पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में साफ लिखा है कि कैंडिडेट आलसी और दुखी होने चाहिए ताकि वह यहां पहले से काम कर रहे स्टाफ के साथ अच्छे से घुल मिल सकें और इतना ही नहीं सीवी लेकर आएं लोग आने से पहले नहा लें। उधर ये पोस्ट वायरल होने के बाद कमेंट सेशन बढ़ गया है और यूजर मजेदार कमेंट कर रहे है। हालांकि न्यूज़ आई इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये विज्ञापन सच है य फिर किसी ने इस विज्ञापन को प्रैंक के तौर पर लगाया है।

 

Job Advertisement Viral

ये भी पढ़ेंमहीने के पहले दिन मोदी सरकार का महंगाई डोस, डीजल—पेट्रोल और सोना के लिए ये नया रूल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bedu Fruit Promoted In Pithoragarh : वाह रे वाह पहाड़ी अंजीर बेड़ू, बाजार में छा गया इस डीएम का पायलट प्रोजेक्ट

Sat Jul 2 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bedu Fruit Promoted In Pithoragarh : अगर आप भी पहाड़ी है तो आपने बेड़ू पाको बारामासा ये गीत तो जरूर ही सूना होगा और अगर नहीं भी सूना है तो अब ये सॉन्ग आप जरूर सुन […]
Bedu Fruit Promoted In Pithoragarh

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में