Fighter Jet Crashes : राजस्थान और एमपी में सेना के 3 हैलिकॉप्टर क्रेश, हादसे पर सीएम ने जताया दुख

Fighter Jet Crashes : राजस्थान और मध्य प्रदेश से बड़े हादसों की खबर सामने आ रही है। जहां भरतपुर में एक हैलिकॉप्टर क्रैश हुआ है तो वहीं मुरैना में वायु सेना के दो विमान क्रैश होने से देश में गम का महौल है। हादसे के बाद से पुलिस और प्रशासन का लगातार राहत और बचाव काय जारी है। वहीं सीएम शिवराज ने हादसे पर गहरा दुख जताया है।

 

Fighter Jet Crashes

Fighter Jet Crashes : प्लेन के उड़े परखच्चे

देश में आज 3 हवाई हादसों से शोक की लहर है। राजस्थान के भरतपुर में जहां 1 चार्टेड एयरक्राफ्ट तो एमपी के मुरैना में भारतीय वायुसेना के दो फाइटर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है। इस हादसे के बाद विमानों के परखच्चे उड़ गए। वहीं मुरैना विमान हादसे में भारतीय वायुसेना ने जांच के आदेश दे दिए है।

Fighter Jet Crashes

Fighter Jet Crashes : बताया जा रहा है कि मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त विमानों ने ग्वालियर एयर बेस से टेक ऑफ किया था और विमान सुखोई-30 में दो और मिराज 2000 में एक पायलट सवार थे। जबकि भरतपुर में क्रैश हुए चार्टेड एयरक्राफ्ट ने आगरा से उड़ान भरी थी। खबर है कि विमान हादसों में दो पायलट दो बचा लिया गया है जबकि 1 पायलट की मौत होने की आशंका है।

 

Fighter Jet Crashes

 

नौकरी देने में फिसड्डी साबित सरकार, कमाई में हुई मालामाल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Debt On Uttarakhand : श्रीलंका बनने की ओर उत्तराखंड, 73 हजार करोड़ कर्ज के तले दबा पहाड़

Sat Jan 28 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Debt On Uttarakhand : उत्तराखंड भले ही देश का एक छोटा सा राज्य हो लेकिन जिस तरीके से यह प्रदेश कर्ज के बोझ के तले लगातार दब रहा है उससे तमाम सवाल खड़े हो रहे है। […]
Debt On Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में