Himachal Vidhansabha Election 2022 : हिमाचल में मतदान हुआ खत्म, वोटिंग का काउंटडाउन शुरू

Himachal Vidhansabha Election 2022 : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म हो गया है। सुबह 8 बजे से शुरू हुई वोटिंग शाम 5 बजे खत्म हो गई है। तो वहीं विश्व के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र टशीगंग केंद्र में वोटर्स ने इतिहास रच दिया है। टशीगंग में ठंड के बीच 100 फीसदी मतदान हुआ है।

 

Himachal Vidhansabha Election 2022

Himachal Vidhansabha Election 2022 : टशीगंग में रचा इतिहास

हिमाचल रण के लिए वोटर्स में भारी उत्साह देखने को मिला। मतदाता हिमाचली प्रधान पहने हुए वोट डालने आए। तो वहीं टशीगंग में तो मतदाता ने इतिहास रच दिया। टशीगंग में 100 फीसदी मतदान ने नए रिकॉर्ड आयाम किए है। यहां कुल 52 वोटर है और सभी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Himachal Vidhansabha Election 2022

Himachal Vidhansabha Election 2022 : बता दें की हिमाचल प्रदेश के 68 सीटों पर एक ही चरण में चुनाव हुआ। इस चुनावी रण में 412 प्रत्याशी मैदान में है जिनके भाग्य का फैसला करने के लिए 5592828 मतदाता है। जबकि 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम के नतीजे आएंगे।

 

Himachal Vidhansabha Election 2022

कांग्रेस ने मेनिफेस्टो किया जारी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम का बदलेगा नाम

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Earthquake In Delhi : भूकंप के तेज झटकों से डोली धरती, उत्तराखंड और दिल्ली में घरों से बाहर निकले लोग

Sat Nov 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Earthquake In Delhi : दिल्ली, एनसीआर और उत्तराखंड में एक बार फिर भूकंप के तेज झटकों से धरती डोल गई है। भूकंप के झटके महसूस करने के बाद लोग घरों और दफ्तरों से बाहर निकल गए […]
Earthquake In Delhi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में