Love Jihad Protest In Chattisgarh : धर्मांतरण को लेकर छिड़ा विवाद, प्रदर्शनकारियों ने एसपी पर किया जानलेवा हमला

Love Jihad Protest In Chattisgarh : छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नारायणपुर में धर्मांतरण मामले को लेकर सर्व अधिवासी समाज में उबाल है। आक्रोशित लोगों ने नारायणपुर के एसपी सदानंद कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया।

 

Love Jihad Protest In Chattisgarh

Love Jihad Protest In Chattisgarh : आमने-सामने आए दो समाज

नारायणपुर सर्व समाज में धर्मांतरण को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की प्रदर्शनकारियों को आज नारायणपुर के एसपी पर हमला करना पड़ा। बताया जा रहा है कि नए साल से एक दिन पहले एडका थाना क्षेत्र के गौर्या गांव में धर्मांतरण के मामले को लेकर दो समुदाय आमने-सामने आ गए थे। जिसके बाद विवाद मारपीट तक जा पहुंची और मारपीट में कई लोग घायल हो गए, इस घटना को लेकर सर्व अधिवासी समाज ने सोमवार को नारायणपुर बंद बुलाया।

Love Jihad Protest In Chattisgarh

Love Jihad Protest In Chattisgarh : इस दौरान उन्होंने बाजार स्थल से इस मामले के विरोध में रैली निकाली लेकिन जानकारी मिलते ही मौके पर जिला पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में आ गया। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने एसपी पर हमला बोल दिया और उन्हें हमले के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

 

Love Jihad Protest In Chattisgarh

जी-20 के मंच पर जलवे बिखेरेंगे उत्तराखंड के प्रोडक्ट, खासियत के है इंटरनेशनल चर्चे

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Question On Road Parfait : सवालों के घेरे में डोबरा चांठी पुल से लंबगांव के बीच सड़क पैराफिट, घटिया निर्माण का लगा आरोप

Mon Jan 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Question On Road Parfait : विकास मॉडल की राह पर चल रहे उत्तराखंड में कई निर्माण कार्य ऐसे है जहां पर सवालिया निशान अक्सर खड़े हो रहे है। इस बीच ताजा मामला टिहरी में डोबरा चांठी […]
Question On Road Parfait

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में