Models Gang Raped In South Africa : म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 8 मॉडल्स के साथ हुआ गैंगरेप

Models Gang Raped In South Africa : साउथ अफ्रीका में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां गैरकानूनी गोल्ड माइन के पास म्यूजिक वीडियो शूट कर रहे 8 मॉडल्स के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप हुआ है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने 80 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

 

Models Gang Raped In South Africa

 

Models Gang Raped In South Africa : देश के लिए शर्म की बात-पुलिस

जानकारी के मुताबिक साउथ अफ्रीका के गौतेंग प्रांत में एक परित्यक्त खदान में म्यूजिक वीडियो शूट कर रहे 8 मॉडल्स को एक गैंग ने पकड़ लिया और फिर बंदूक की नोक पर गैंग के मेंबर्स ने इन मॉडल्स के साथ गैंगरेप किया। द सन की रिपोर्ट का कहना है कि पहले पीड़ितों द्वारा भागने की कोशिश की गई लेकिन गोलियां चलाकर उन्हें रोका गया और उन्हें बलाक्लाव पहने हुए पुरुषों के एक समूह के पास लेटने के लिए मजबूर किया गया। इतना ही नहीं आरोपी एक समय में एक मॉडल को अंडरग्राउंड में ले गए और फिर बलात्कार किया गया। वहीं आरोपियों ने दक्षिण अफ्रीकी की पुलिस के आने से पहले पीड़ितों के साथ कुल 32 बार बलात्कार किया और कई पुरूषों को भी नग्न छोड़ दिया गया।

Models Gang Raped In South Africa : उधर इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जोहान्सबर्ग के पास क्रूगेर्सडॉर्प में हुई घटना पूरे देश के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि 22 लोगों का दल एक संगीत वीडियो फिल्मा रहे थे कि उनपर हथियारबंद लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के पीछे माइन्स में काम कर रहे अवैध माइग्रेंट का हाथ है जिन्हें स्थानीय लोग ज़मा ज़मा कहते है और इस मामले में 84 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Models Gang Raped In South Africa

 

32 बार हुआ बलात्कार

Models Gang Raped In South Africa : ये घटना 28 जुलाई की है जब जोहान्सबर्ग के पास क्रूगेर्सडॉर्प में एक प्रोडक्शन टीम जंगलों में शूटिंग करने गई थी। इस केस में पीड़ित मॉडल्स की उम्र 19 से 37 साल के बीच बताई जा रही है और घटना के दौरान गैंग ने इन महिलाओं के साथ गैंगरेप किया और फिर क्रू से उनके सारे सामान भी छीन लिए।

Models Gang Raped In South Africa : इस बीच वहां साउथ अफ्रीका की पुलिस भी पहुंची जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में गैंग के 2 मेंबर्स मारे गए और एक घायल हुआ बाकि के17 वहां से भागने में कामयाब रहे।

 

Models Gang Raped In South Africa

ये भी पढ़ेंOMG , समुद्र किनारे नंगे पांव किताब बेचने पर मिलेंगे बंपर पैसे

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Brother And Sisters Got Married : रिश्ते हुए तार-तार, जब भाई को हुआ अपनी ही बहन से प्यार तो फिर आगे क्या हुआ.....

Thu Aug 4 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Brother And Sisters Got Married : भाई बहन के रिश्तें को सबसे पवित्र माना जाता है। इतना ही नहीं इस रिश्तें को और मजबूत बनाने के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार भी मनाया जाता है जब बहन […]
Brother And Sisters Got Married

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में