Uttarakhand Weather Update : उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम, इन इलाकों में गरजेंगे बादल मौसम विभाग ने जताया पूर्वनुमान

Uttarakhand Weather Update :

 

Uttarakhand Weather Update  : मौसम विभाग ने उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में 22,23, 24 फरवरी को भारी बारिश व बर्फबारी का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार मौसम फिर करवट बदलेगा जिस वजह से 22 से 24 तारीख तक राज्य के गढ़वाल मंडल के पर्वतीय क्षेत्रों, कुमाऊं मंडल के बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिलों के कुछ स्थानों में हल्की बारिश हो सकती है। 23 को राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश बर्फबारी का अनुमान है।मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार 22 व 23 फरवरी को प्रदेश के कई हिस्सों मैदानी व पर्वतीय क्षेत्रों के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना है।

Uttarakhand Weather Update : सीमांत जनपद में एकबार फिर मौसम ने करवट बदली

मुनस्यारी में मौसम का 11वां हिमपात हुआ है। जिससे यहां आसपास के इलाकों में भी पारा लुढ़क गया है। मानसरोवर यात्रा मार्ग पूरी तरह से बर्फ से ढका गया है। दारमा,व्यास के गांवों में भी हिमपात से लोगों को हिमपात के बाद ठंड सता रही है। सीमांत जनपद में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली। मुनस्यारी के आस पास के क्षेत्रों में रविवार को मौसम का 11वां हिमपात हुआ। खलिया में तीन ,कालामुनि में दो व नागनीधूरा में 4 इंच से अधिक बर्फबारी हुई है।

Uttarakhand Weather Update : कई इलाकों में बारिश के साथ ही तेज हवाओं के चलने की संभावना है मौसम विभाग द्वारा जताई गई है। 24 व 25 फरवरी को प्रदेश के कुछ इलाकों में छुट पुट बारिश की संभावना है व 25 फरवरी के बाद से मौसम पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

ये भी पढ़ें – EVM ने बढ़ाई कांग्रेसियों की टेंशन, छेड़छाड़ की आशंका को देखते हुए तंबू लगाकर कर रहे पहरेदारी

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 22 February

Tue Feb 22 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में