Air Ambulance Service In Uttarakhand : उत्तराखंड में जल्द शुरू होगी एयर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को मिलेगी सुविधा

Air Ambulance Service In Uttarakhand : उत्तराखंड में स्वास्थ्य सुविधाएं को लेकर हालत कुछ ज्यादा ठीक नहीं है। आज भी पहाड़ों में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमराई हुई है। आलम ये है की कई बार एंबुलेंस के सही समय पर न पहुंचने पर या अस्पताल न होने पर मरीजों को काफी दिग्गतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अब उत्तराखंड के मरीजों के लिए एयर एंबुलेंस सेवा शुरू हो सकती है।

 

Air Ambulance Service In Uttarakhand

 

Air Ambulance Service In Uttarakhand : ऋषिकेश परिसर में होगी तैनात

प्रदेश में विषम भौगोलिक परिस्थितियों के चलते आपदा जैसे हालातों से निपटने के लिए एयर एंबुलेंस की सुविधा उपलप्ध होने जा रही है। नागरिक उड्डयन सचिव दिलीप जावलकर का कहना है की एयर एंबुलेंस के संबंध में ट्रेडिंग प्रकिया संपन्न होने का इंतजार किया जा रहा है।

Air Ambulance Service In Uttarakhand

Air Ambulance Service In Uttarakhand : उन्होंने कहा की टेंडरिंग प्रक्रिया संपन्न होने के बाद एयर एंबुलेंस को ऋषिकेश परिसर में तैनात किया जाएगा। जिसके बाद ये पहाड़ के लिए मददगार साबित होगी।

 

Air Ambulance Service In Uttarakhand

लिव इन में रहने के बाद प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, आरोपी ने कई इलाकों में फेंके अंग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP Meeting : भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने विभिन्न भाजपा कार्यकर्ताओं से की शिष्टाचार भेंट

Mon Nov 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it BJP Meeting : आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा अपनी रणनीति को और धार देने का कार्य कर रही है भाजपा लगातार कार्यकर्ताओं के बीच जाकर कार्यकर्ताओं मैं जोश भरने का कार्य कर रही है। BJP Meeting […]
BJP Meeting

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में