Amit Shah Praised The CM Dhami : भाजपा हाईकमान के मुरीद हुए सीएम धामी,अब अमित शाह ने इस काम को लेकर थपथपाई सीएम धामी की पीठ

Amit Shah Praised The CM Dhami :  उत्तराखंड में बीते दिनों बारिश के जलप्रहार ने 2013 में केदारनाथ में आई आपदा के दंश को हरा कर दिया। चारों तरफ बारिश ने प्रदेश में ऐसी तबाही मचाई कि देखते ही देखते चंद सैंकड़ों में घरों के चिराग बूझ गए। इस आपदा ने उत्तराखंड की तस्वीर के साथ ही कई लोगों की तक्दीर तक बदलकर रख दी है इस बीच सूबे के मुखिया ने अहम भूमिका निभाई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी सूझबूझ और एक्टिवनेस के चलते राज्य को भारी नुकसान से बचाया। आज यही वजह है कि सीएम धामी की इसी कार्यनीति के वजह से पीएम मोदी से लेकर अमित शाह तक कयाल हो गए।

Amit Shah Praised The CM Dhami : अमित शाह ने आपदा क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

Amit Shah Praised The CM Dhami

बीते दिनों मंगलवार की उस काली रात को शायद ही कोई भूल सकता है। 19 अक्टूबर को देवों की भूमि में बारिश ने ऐसा जलतांडव मचाया कि आंसूओं और चीखों का सैलाब उमड़ पड़ा। देवविय आपदा से प्रदेशवासी सदमें में है उधर राज्य के साथ—साथ केंद्र सरकार लगातार इस पूरे घटनाक्रम को लेकर चिंतित हैं यही वजह है कि राज्य में भारी बारिश से आई त्रासदी के बाद प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड पहुंचे जहां उन्होंने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपदा की घड़ी में केंद्र सरकार उत्तराखंड के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि देवभूमि की हर संभव सहायता की जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देवभूमि आपदाओं के मामलों में हमेशा से संवेदनशील राज्य रहा है यहां प्राकृतिक आपदाएं अपना रौद्र रूप दिखाकर प्रदेशवासियों को सहमा देती है। इसलिए आपदाओं की समय पर जानकारी और उनसे निपटने के लिए विशिष्ट प्रकार का संस्थान जल्द बनाया जाएगा।

Amit Shah Praised The CM Dhami

आपदा के इस दौर में सीएम धामी ने किया अच्छा काम—शाह

Amit Shah Praised The CM Dhami

उत्तराखंड में बीते दिनों कुदरत के कहर से हुए नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर सकता लेकिन इस दौरान सरकारी तंत्र ने अहम रोल निभाया। अवरुद्ध सड़कों और जोखिम की परवाह किए बिना सूबे के मुखिया आपदा से हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए ग्राउंड जीरों पर उतर गए है। वह लगातार दो दिनों से दिल्ली दौरा रद्द कर आपदा प्रभावितों की सुध ले रहे है। यही वजह है कि आज अमित शाह ने सीएम धामी की पीठ थपथपाते हुए कहा कि धामी के नेतृत्व में सरकार लगातार अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने जिस तरह काम किया है वह वाकय में काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने कहा कि सीएम की सूझबूझ से ही बहुत बड़ा नुकसान होने से बचा है। उनके इसी अच्छे कामों के बलबूते जनता आगामी चुनावों में बीजेपी को आशीर्वाद देगी।

ये भी पढ़ें : Uttarakhand Latest News

Amit Shah Praised The CM Dhami 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 22 October

Fri Oct 22 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में