Avalanche In Chamoli : भू धंसाव के बीच चमोली में टूटा ग्लेशियर, बर्फ के कहर से कांपे लोग

Avalanche In Chamoli : चमोली के जोशीमठ में जहां अभी भू धंसाव का खतरा थमा नहीं था कि आज नीति घाटी के मलारी में ग्लेशियर टूट गया। ऐसे में भारत-चीन सीमा पर हिमखंड के टूटने से नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन आपदा प्रबंधन विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है।

 

Avalanche In Chamoli

Avalanche In Chamoli : अलर्ट पर आपदा प्रबंधन

जोशीमठ में भू धंसाव के बड़े खतरे के बीच नीति घाटी के मलारी में ग्लेशियर टूटने से लोग दहशत में आ गए है। बताया जा रहा है कि चमोली में एक बार फिर प्रकृति ने अपना कहर बरपाया है। हिमालय क्षेत्र चमोली में आज एवलॉच की घटना से चारों ओर बर्फ का धुआं उठ गया और अब इस हिमखंड का वीडियो भी सामने आया है।

Avalanche In Chamoli

Avalanche In Chamoli : वीडियो में देखा जा रहा है कि मलारी गांव के पास ग्लेशियर टूटकर कुंती नाले में समा गया। बता दें कि कुंती नाला भारत चीन सीमा को जोड़ने वाले बॉर्डर की सड़क पर है। वहीं ग्लेशियर के टूटने से अभी तक कोई नुकसान की खबर सामने नहीं आई है।

 

Avalanche In Chamoli

 

एक ही स्कूल में 22 छात्रों को बुखार होने से बड़ी टेंशन, 3 दिन के लिए विद्यालय बंद

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Manskhand Jhanki Price : सीएम धामी की थीम लाई रंग, उत्तराखंड की झांकी मानसखंड ने रचा इतिहास

Mon Jan 30 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Manskhand Jhanki Price : कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस को आयोजित परेड में उत्तराखंड की झांकी ने इतिहास रच दिया है। उत्तराखंड की झांकी मानसखंड को देश में पहला स्थान मिलने पर प्रदेश के लिए गौरव […]
Manskhand Jhanki Price

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में