Azadi Ka Amrit Mahotsav : देश भक्ति के रंग में डूबी बाबा केदार की नगरी, भक्तों के जयघोष से गुंजायमान हुआ केदारनाथ

Azadi Ka Amrit Mahotsav : देश इन दिनों आजादी का अमृत महोत्सव के रंग में रंगा हुआ है। इस महोत्सव को और खास बनाने के लिए घरों से लेकर मंदिरों तक हर जगह देश भक्ति का अदभुत नजारा देखने को मिल रहा है। उधर उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ में भी आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। बाबा केदार के भक्तों में देशभक्ती का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

Azadi Ka Amrit Mahotsav

Azadi Ka Amrit Mahotsav : प्रशासन की ओर से किए जा रहे तिरंगे वितरित

 

आजादी का अमृत महोत्सव के मौके पर 11.700 फीट की ऊंचाई पर स्थित बाबा केदार की नगरी में हर-हर महादेव और वंदे मातरम के जयकारों की गूंज सुनाई दे रही है। इन दिनों भक्तों के जयघोष से बाबा केदार का दरबार गुंजायमान हो उठा है। इतना ही नहीं प्रशासन की ओर से केदारनाथ पहुंच रहे यात्रियों को तिरंगा भी वितरित किया जा रहा है।

Azadi Ka Amrit Mahotsav

Azadi Ka Amrit Mahotsav : बता दें कि प्रशासन द्वारा केदारनाथ धाम में 10 हजार झंडे भेजे गए है। इसके साथ ही विश्व विख्यात केदारनाथ धाम में आजादी का अमृत महोत्सव पर धाम में मानव श्रृंखला बनाई जाएगी और केदारनाथ में स्थित सभी भवनों में तिरंगा लगाया जाएगा।

 

Azadi Ka Amrit Mahotsav

ये भी पढ़ेंपेपर लीक मामले के बीच UKSSSC का ऐलान, जल्द शुरू होंगी 700 पदों पर भर्तियां

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC Santosh Badoni Removed : UKSSSC पेपर लीक मामले में उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, सचिव पद से हटाए गए संतोष बडोनी

Sat Aug 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UKSSSC Santosh Badoni Removed : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ जो सचिव 700 पदों पर भर्तियां निकालने की बात कर […]
UKSSSC Secretary Santosh Badoni Removed

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में