BJP Mission 2024 : सत्ता काबिज के वर्कआउट में जुटी भाजपा, मेरी माटी मेरा देश अभियान चलाकार जीतेगी चुनाव

BJP Mission 2024

BJP Mission 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भाजपा हर एक मोर्चे पर बड़ी मुश्तैदी से वर्कआउट कर रही है। भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान अभी ख़त्म ही हुआ था कि भाजपा ने फिर से सक्रियता दिखाते हुए आगामी 9 अगस्त से मेरी माटी मेरा देश अभियान की तैयारियां युद्धस्तर पर शुरू कर दीं हैं।

BJP Mission 2024 : 75 अलग अलग अलग प्रजातियों के पौधे भी रोपे जाएंगे

इस अभियान के तहत भाजपा शहीद वीर सैनिकों, पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने के साथ साथ इनके परिवारों के आंगन की मिट्टी से एक अमृत वाटिका तैयार की जाएगी जिसमें 75 अलग अलग अलग प्रजातियों के पौधे भी रोपे जाएंगे। ज़ाहिर है ऐसे तमाम संदेश देकर भाजपा हर एक वर्ग के बीच अपनी पैठ और मज़बूत करना चाहती है।

BJP Mission 2024 : 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान में भाजपा द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों को शामिल किया गया है आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्कूली बच्चों स्वयंसेवकों स्वयंसेवी संगठनों युवाओं एवं स्वयं सहायता समूहों के साथ अधिक से अधिक व्यक्तियों को जोड़ने पर जोर दिया जा रहा है ।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cabinet Meeting : धामी कैबिनेट की बैठक खत्म, 30 प्रस्तावों पर चर्चा

Thu Aug 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cabinet Meeting :सचिवालय देहरादून में धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक हुई.. बैठक में 30 बिंदुओं पर चर्चा की गई। मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू ने कैबिनेट बैठक के फैसलों के बारे में जानकारी देते हुए बताया […]
Cabinet Meeting

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में