Champawat By Election : लास्ट दिन सीएम धामी ने संभाली डोर टू डोर कैंपेन की कप्तान, खुद बाइक चलाकर पहुंचे टनकपुर

Champawat By Election : 31 मई को चंपावत उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। ऐसे में चुनाव से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम धामी आज डोर टू डोर अभियान के लिए कैंप कार्यालय बनबसा से टनकपुर की ओर खुद बाइक से निकल पड़े। इतना ही नहीं सीएम ने सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए बाइक चलाकर लोगों से मिलते हुए टनकपुर स्थित महादेव चायवाले की दुकान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोस्तों और कार्यकर्ताओं के साथ चाय की चुसकियों का भी आनंद लिया।

Champawat By Election

Champawat By Election : सीएम ने लिया चाय की चुसकियों का आनंद

मंगलवार का दिन चंपावत के साथ—साथ सीएम धामी के लिए भी बेहद खास रहने वाला है। जहां धामी के लिए चंपावत सीट से अपनी सीएम कुर्सी बचाना चुनौती पूर्ण है तो वहीं चंपावत भी उपचुनाव कराकर इतिहास के नए अध्याय में जुड़ जाएगा। बता दें कि 31 मई को होने वाले चंपावत उपचुनाव को लेकर राज्य से लेकर केंद्र तक एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है।

Champawat By Election

Champawat By Election : सीएम धामी अपनी साख बचाने के लिए लोगों के बीच अपनी पैठ बिठाने में जुटे हुए है। उपचुनाव की तारीक आने से ठीक पहले भी सीएम ने मोर्चा संभाला हुआ है और जमकर डोर टू डोर अभियान कर लोगों से मिल रहे है। सीएम धामी आज पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के साथ बाइक की सवारी करते हुए नज़र आए। दरअसल चंपावत उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पहली बार चुनावी रणभूमि में उतरी कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी कड़ी चुनौती देंगी।

Champawat By Election

ये भी पढ़ेंसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई, पंजाब पुलिस की देहरादून में दबिश के बाद हिरासत में मददगार

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Champawat By Election : चंपावत में जमकर हो रही वोटिंग, सीएम समेत 4 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज ईवीएम में होगा लॉक

Tue May 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव का रण सज चुका है। सुबह 7 बजे से चंपावत में जमकर वोटिंग हो रही है। मतदान केंद्रों में मतदाता अपने—अपने पसंदीदा केंडिडेट के लिए वोटिंग कर रहे है। तो […]
Champawat By Election

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में