Chandan Ram Das Pass Away कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन पर प्रदेश में शोक की लहर, 3 दिन का राजकीय शोक

Chandan Ram Das Pass Away धामी सरकार के लिए आज का दिन बेहद दुखद रहा। धामी सरकार के परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन से प्रदेश में शोक की लहर हैं। सीएम धामी अपने मित्र और मंत्री को खोने से अत्यंत दुखी है। मंत्री के निधन के बाद सीएम धामी समेत सभी मंत्रियों ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए है। चंदन रामदास के निधन पर 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया है।

सीएम बागेश्वर रवाना

कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास ने बागेश्वर के जिला अस्पताल में अंतिम सांस ली। मंत्री के निधन के बाद राज्य सरकार ने आज 1 दिन के लिए प्रदेश के सभी कार्यालय, कोषागार, बैंक, उपकोषगर को बंद रखने का फैसला लिया है जबकि 26 अप्रैल से 28 अप्रैल तक 3 दिन तक प्रदेश में राजकीय शोक घोषित किया गया है प्रदेश के समस्त जनपदों के सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज आधे झुके रहेंगे। मंत्री के निधन की खबर सुनते ही सीएम धामी बागेश्वर के लिए रवाना हो गए है। उधर मंत्री चंदन राम दास का अंत्येष्टि संस्कार पुलिस सम्मान के साथ किया जाएगा जिसके आदेश सचिव विनोद कुमार सुमन ने जारी कर दिए है। बता दें की मंत्री चंदन रामदास काफी समय से बीमार चल रहे थे और तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को उन्हें बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Political Journey Of Chandan Ram Das चारधाम यात्रा के बीच छूटा चंदन रामदास का साथ, कैसे चलेगी परिवहन व्यवस्थाएं

Wed Apr 26 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Political Journey Of Chandan Ram Das चारधाम यात्रा की शुरुआत में ही धामी सरकार को बड़ा झटका लगा है और सरकार ने अपने परिवहन मंत्री चंदन राम दास को खो दिया है। चंदन राम दास के […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में