Chardham Yatra Guidelines : चारधाम यात्रा श्रद्धालुओं के लिए गाइडलाइंस होंगी जारी, मोबाइल और कैमरा होगा बैन

Chardham Yatra Guidelines : 22 अप्रैल से शुरू होने जा रही विश्व प्रसिद्ध चारधाम यात्रा की तैयारियां अपने पूरे शबाब पर है। शासन प्रशासन के साथ ही बदरी केदार मंदिर समिति चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में आने वाले समय में चारधाम यात्रा के दर्शन करने के लिए आ रहे श्रद्धालुओं के लिए कुछ गाइडलाइंस जारी हो सकती है।

 

Chardham Yatra Guidelines

Chardham Yatra Guidelines : ड्रेस कोड हो सकता है लागू

आगामी दिनों में चारधाम यात्रा के यात्रियों के लिए कई गाइडलाइंस जारी हो सकती है। देश के 4 बड़े व प्रसिद्ध मंदिरों वैष्णो देवी मंदिर, सोमनाथ मंदिर, तिरुपति बालाजी और महाकालेश्वर मंदिर समेत कई मंदिरों से अनुभव कर लौटी बदरी केदार समिति की चारधाम यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के लिए कई नियम लागू करने पर विचार कर रही है। समिति की एक टीम ने प्रसिद्ध मंदिरों के प्रबंधन और कामकाज की जानकारी जुटाकर प्रस्ताव किया है।

Chardham Yatra Guidelines

टीम ने चारधाम में पूरी तरह से मोबाइल और कैमरा बैन करने का प्रस्ताव तैयार किया है। युटुबर और रील्स बनाने पर भी चार धामों में रोक लग सकती है। चारधाम की फोटो और वीडियो अपलोड करने पर भी पाबंदियां लगाई जा सकती है। इतना ही नहीं मंदिर के पुजारी और श्रद्धालुओं के लिए भी ड्रेस कोड लागू हो सकता है।

 

Chardham Yatra Guidelines

 

सीएम धामी का बयान, कैंसर बने नकल माफियों की करानी पड़ी सर्जरी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Tehri Visit : टिहरी वासियों को सीएम धामी की करोड़ों की सौगात, जिले में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

Sat Feb 25 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Tehri Visit टिहरी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिले को करोड़ों की सौगात दी है। साथ ही सीएम धामी ने टिहरी वासियों से वादा किया कि उनके विकास के लिए सरकार […]
CM Dhami Tehri Visit

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में