CM Dhami High Level Meeting : टनल रेस्क्यू को लेकर CM धामी ने की बड़ी बैठक,ऑपरेशन की रणनीति और अभियान का लिया अपडेट

CM Dhami High Level Meeting : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में टनल रेस्क्यू को लेकर हाई लेवल बैठक की। इस बैठक में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत शासन के बड़े अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सीएम धामी ने रेस्क्यू ऑपरेशन की रणनीति और अभियान का अपडेट लिया।

मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिये कि सिलक्यारा उत्तरकाशी में निर्माणाधीन सुरंग में फंसे श्रमिकों के राहत एवं बचाव कार्यों में लगी एजेंसियों को हर संभव मदद दी जाए। श्रमिकों के परिजनों से भी निरंतर समन्वय स्थापित कर उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाए।

जिला प्रशासन उत्तरकाशी के साथ लगातार समन्वय बनाकर किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ने पर शीघ्र सहायता करने के भी निर्देश मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सभी विभाग राहत और बचाव कार्य में लगी टीमों के साथ समन्वय बना कर रखें।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Press Briefing on Uttarkashi Tunnel : रेस्क्यू अभियान पर केंद्र का मंथन, ऑपरेशन में जुटे देश विदेश के विशेषज्ञ

Tue Nov 21 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Press Briefing on Uttarkashi Tunnel :  सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन युद्धस्तर पर जारी है। जहां सिलक्यारा सुरंग में ऑगर मशीन से दोबारा ड्रिलिंग शुरू हो गई है तो […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में