CM Dhami In Badrinath Dham : सीएम बनने के बाद पहली बार बद्रीविशाल के दर पर पहुंचे धामी, मंदिर में पूजा अर्चना कर मांगी दुआ

CM Dhami In Badrinath Dham : “उत्तराखंड के कप्तान बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी आज पहली बार बद्रीनाथ धाम पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सीएम धामी ने मंदिर परिसर में विशेष पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।”

CM Dhami In Badrinath Dham : ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत बद्रीनाथ धाम का चल रहा कार्य—सीएम

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीकॉप्टर से बद्रीविशाल के दर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में करीब एक घंटे तक विशेष पूजा—अर्चना करने के साथ ही दरबार में मथा टेका। सीएम धामी ने बद्रीनारायण की पूजा करते हुए देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान सीएम ने बद्रीनाथ धाम में श्रद्धरलुओं से बातचीत करते हुए यात्रा व्यवस्थाओं के संबध में जानकारी भी ली।

CM Dhami In Badrinath Dham

पत्रकारों से वार्ता करते हुए सीएम धामी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत बद्रीनाथ धाम के लिए जो मास्टर प्लान तैयार किया गया है उसके अनुसार ही कार्य चल रहा है। इतना ही नहीं इस प्रोजक्ट के लिए 250 करोड की धनराशि भी प्राप्त हो गई है। मुख्यमंत्री ने बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यों का निरीक्षण करते हुए प्रस्तावित कार्यों में तेजी लाने के भी निर्देश दिए।

CM Dhami In Badrinath Dham

ये भी पढ़ें : Uttarakhand Latest News

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Protest :आपदा सहायता राशि पर राज्य में सियासत गर्म, कांग्रेसियों ने रखा सांकेतिक उपवास

Thu Oct 28 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Protest : उत्तराखंड में आई दैवीय आपदा के बाद अब आपदा सहायता राशि पर राज्य में सियासत गरमा गई है.दअरसल कांग्रेस की ओर से राज्य सरकार को प्रभावितों के खाते में सहायता राशि देने के […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में