Cm Dhami Meet Pm Modi सीएम धामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, यूसीसी की चर्चाओं को मिला बल

Cm Dhami Meet Pm Modi उत्तराखंड में समान नागरिकता संहिता को लागू करने की तैयारी धामी सरकार ने पूरी कर ली है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली दौरे पर केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं। सीएम धामी ने आज पीएम मोदी के साथ मुलाकात करते हुए यूसीसी को लेकर चर्चाएं की।

ड्राफ्ट कमेटी की चेयरपर्सन मिली

देश में यूसीसी को लेकर छिड़ी जंग के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यूसीसी की ड्राफ्ट कमेटी की चेयरपर्सन जस्टिस रंजना देसाई भी प्रधानमंत्री आवास पहुंची जहां उन्होंने पीएम से मुलाकात की। सीएम धोनी का कहना है कि ड्राफ्टिंग कमिटी में यूसीसी को लेकर 2 लाख 35 हजार लोगों के विचार लिए हैं और इसी आधार पर यूसीसी का ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया गया है। इतना ही नहीं सीएम धामी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर कावड़ यात्रा, चार धाम यात्रा के लिए भी मार्गदर्शन लिया गया है। बता दें की सीएम धामी 3 दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं और केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर यूसीसी समेत उत्तराखंड की विकास परियोजनाओं को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sawan 2023 दो महीने के सावन माह की शुरुआत, वर्षों बाद बना खास संयोग

Tue Jul 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sawan 2023 मानसून के बीच आज से देशभर में सावन के पावन मास का प्रारंभ हो गया है जिसके साथ पूरे देश में हर्ष और उल्लास का माहौल है। इस बार की रोमांचक बात यह है […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में