CM Dhami On CBI : युवाओं के वार के बाद बैकफुट पर धामी सरकार, सभी भर्तियां पूरी होने के बाद कराएगी सीबीआई जांच

CM Dhami On CBI : उत्तराखंड में लगी पेपर लीक मामले की चिंगारी के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम धामी का कहना है कि कांग्रेस युवाओं को बरगलाने की साजिश रच रही है लेकिन आयोग की सभी भर्तियां पूरी होने के बाद सीबीआई जांच कराई जाएगी।

 

CM Dhami On CBI

 

CM Dhami On CBI : प्रदेशभर में आंदोलन

पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर जहां प्रदेशभर के युवा आंदोलन पर उतरे हुए है और युवाओं के साथ साथ विपक्ष भी बेरोजगारों का समर्थन कर सीबीआई जांच कराने की मांग पर अड़ा हुआ है। ऐसे में सीएम धामी ने पेपर लीक मामले को लेकर सरकार का रुख स्पष्ट किया है। सीएम धामी का कहना है कि उन्हें सीबीआई जांच से एतराज नहीं है लेकिन एक बार मामला सीबीआई के पास चला गया तो 5 से 7 साल तक कोई परीक्षा आयोजित नहीं हो सकती है और सरकार चाहती है कि पहले नए कैलेंडर के लिए भर्ती का पूरा काम हो जाए जिसके पास सीबीआई जांच सरकार कराएगी।

CM Dhami On CBI

इतना ही नहीं सीएम धामी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को दिल्ली में सीबीआई की जांच पर भरोसा नहीं है लेकिन उत्तराखंड में सीबीआई की मांग कर रही है।

 

CM Dhami On CBI

 

सवालों के घेरे में BCCI, युवा क्रिकेटरों से होती है यौन संबंध बनाने की मांग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Scholarship Scam In Uttarakhand : सबसे बड़े छात्रवृत्ति घोटाले में 101 अधिकारियों पर लटकी जांच की तलवार, चार्जशीट दाखिल

Tue Feb 21 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Scholarship Scam In Uttarakhand : उत्तराखंड में सबसे बड़े और चर्चित छात्रवृत्ति घोटाले के मामले ने तूल पकड़ लिया है। SIT ने छात्रवृत्ति घोटाले में 101 अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। इस छात्रवृत्ति घोटाले […]
Scholarship Scam In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में