CM Dhami Statement On Bureaucrats : लापरवाह अधिकारियों को सीएम धामी की हिदायत, रिपोर्ड कार्ड में गलत प्ररफोमेंश पर होगी कार्रवाई

CM Dhami Statement On Bureaucrats : लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़ा रवैया अख्तियार लिया है। सीएम धामी ने साफ निर्देश दिए है कि नौकरशाहों का रिपोर्ट कार्ड तैयार किया जा रहा है और लगातार कार्यालयों का भी दौरा कर रहे है ऐसे में किसी की भी गलती पाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि ब्यूरोक्रेसी पर किसी तरह का पक्षपात स्वीकार नहीं किया जाएगा।

CM Dhami Statement On Bureaucrats
CM Dhami Statement On Bureaucrats : ब्यूरोक्रेसी को लेकर सीएम का बयान

हल्द्वानी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम का कहना है कि अधिकारियों का ट्रैक रिकॉर्ड देखा जा रहा है और वह खुद सरकारी विभागों में जाकर सुनिश्चित कर रहे हैं कि कर्मचारी और अधिकारी समय से दफ्तर पहुंच रहे हैं या नहीं।

CM Dhami Statement On Bureaucrats

CM Dhami Statement On Bureaucrats : उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपी गई है यदी उसमें कोई व्यक्ति पक्षपात करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सचिवालय में भी काफी परिवर्तन किया गया है और सचिवालय के अलावा जहां भी चेंज की जरूरत होगी वहां बदलाव किया जाएगा।

CM Dhami Statement On Bureaucrats

ये भी पढ़ेंविश्व की पहली लिक्विड मिरर दूरबीन देवस्थल में स्थापित, 4 मीटर व्यास वाला घूर्णन दर्पण लगाया गया

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Accident In Mussoorie : मसूरी के झड़ीपानी - कोल्हूखेत मार्ग पर ब्रेक फेल होने से 300 मीटर गहरी खाई में गिरी मोटरसाइकिल

Fri Jun 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Accident In Mussoorie: मसूरी से झड़ीपानी – कोल्हूखेत संपर्क मार्ग से देहरादून जा रही एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी , जिसमें दोनों बाइक सवारों को गंभीर चोट लगी है, जिन्हें देहरादून रैफर […]
Accident In Mussoorie

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में