Congress On PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने साधा निशाना

Congress On PM Modi :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्टूबर में पिथौरागढ़ आ सकते हैं, और अपने भ्रमण के दौरान पीएम मोदी प्रसिद्ध नारायण आश्रम और आदि कैलाश के दर्शन भी कर सकते हैं, उनके उत्तराखंड दौरे पर कांग्रेस पार्टी ने निशना साधा है।कांग्रेस पार्टी का कहना है कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार उत्तराखंड के दौरे पर आ चुके हैं, लेकिन उनके आने का लाभ उत्तराखंड को नहीं मिल पाया ।

congress on pm modi

 

जनता को नहीं मिला लाभ

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी का दौरा इसलिए कोई महत्व नहीं रखता है क्योंकि पीएम मोदी पहले भी कई बार उत्तराखंड आ चुके हैं, लेकिन उनके आने से उत्तराखंड को कोई सौगात नहीं मिली। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम आए, उन्होंने मन की बहुत सारी बातें की, लेकिन उस दौरान उत्तराखंड में घटित हुए अंकिता मर्डर केस पर वह एक शब्द नहीं बोले, उस समय जब प्रदेश में भर्ती घोटाले हो रहे थे, और तब भाजपा के हाकम सिंह और मंगलौर जिला अध्यक्ष भर्ती घोटाले पर संलिप्त पाये गए, तब भी प्रधानमंत्री मोदी मौन साधे रहे। उन्होंने कहा कि उनके बद्रीनाथ और केदारनाथ आने के बाद भी उत्तराखंड को कुछ हासिल नहीं हुआ, उन्होंने इसे प्रधानमंत्री मोदी का निजी दौरा बताया, और कहा कि उनके आने से उत्तराखंड को कोई लाभ नहीं होने वाला है।

congress on pm modi

 

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड कैबिनेट की बैठक खत्म, छह प्रस्तावों पर लगी मुहर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sanskrit In Madarsa : मदरसों में अब पढ़ाई जाएगी संस्कृत, अन्य स्कूलों की तरह ​होंगे मॉर्डन

Tue Sep 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sanskrit In Madarsa : देवभूमि उत्तराखंड के मदरसों में अब संस्कृत पढ़ाई जाएगी. इसके साथ ही अब उत्तराखंड के मदरसे अन्य स्कूलों की तरह मॉर्डन होंगे. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है.   टीचर्स […]
Sanskrit In Madarsa

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में