Congress Targets Premchand Aggarwal : प्रेमचंद अग्रवाल के जर्मनी दौरे पर आक्रमक हुई कांग्रेस, मंत्री पर लगाया पैसों को ठिकाने लगाने का आरोप

Congress Targets Premchand Aggarwal : शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भले ही जर्मनी की उड़ान क्यों न भर ली हो लेकिन उन्होंने विदेश जाने से पहले प्रदेश में एक और नया बखेड़ा अपने लिया खड़ा कर दिया है। उत्तराखंड विधानसभा बैकडोर भर्ती विवाद में घिरे मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का नाम अब एक और विवाद से जुड़ गया है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने तो मंत्री के जर्मनी दौरे को नियुक्तियों में मिले पैसों को ठिकाने लगाने का करार दे दिया है।

 

Congress Targets Premchand Aggarwal

Congress Targets Premchand Aggarwal : 74 कर्मियों के तबादले कर गए मंत्री

उत्तराखंड की सियासत में इन दिनों कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। पहले विधानसभा बैकडोर भर्ती मामला और अब जर्मनी टूर ने प्रदेश में सियासी भूचाल ला दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि जर्मनी जाने से पहले मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने शहरी विकास विभाग में 74 कर्मियों के तबादले कर दिए। उधर इस ट्रांसफर की भनक लगते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तबादलों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी। वहीं इन तमाम खबरों के बीच कांग्रेस को बैठे बिठाया मुददा मिल गया और उन्होंने मंत्री पर निशाना साधते हुए उनके जर्मनी दौरे को लेकर कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल नियुक्तियों में मिले पैसों को ठिकाने लगाने और जांच से बचने के लिए जर्मनी गए है।

Congress Targets Premchand Aggarwal

Congress Targets Premchand Aggarwal : कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए मंत्री पर तंज कसा और कहा कि प्रदेश में अजीब सा सर्कस चल रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में बैकडोर से हुई नियुक्तियों को लेकर मंत्री की वजह से ही बवंडर खड़ा हो रखा है और ऐसे में वह प्रदेश से बाहर आखिर कैसे चले गए। कांग्रेस ने आगे कहा कि जो समिति विधानसभा मामले की जांच कर रही है वो समिति उन्हें कभी भी बुलावा भेज सकती है ऐसे में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का जर्मनी दौरा ही शक के घेरे में है।

Congress Targets Premchand Aggarwal : बता दें कि 17 सितंबर देर रात शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने शहरी विकास विभाग में 74 लोगों के ट्रांसफर की लिस्ट तैयार कर लिस्ट को मंजूरी दे दी। जिसके बाद मंत्री सुबह ही जर्मनी के लिए रवाना हो गए लेकिन अग्रवाल के जर्मनी के लिए उड़ान भरने से कुछ देर बाद ही सीएम धामी ने ये फैसला पलटते हुए इन तबादलों को निरस्त कर दिया।

 

Congress Targets Premchand Aggarwal

ये भी पढ़ेंचंडीगढ़ MMS लीक केस में पंजाब पुलिस का विवादित बयान, कहा- प्रदर्शन एन्जॉय कर रहे स्टूडेंट्स

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Delivery Boy Arrested : Zomato डिलीवरी बॉय पर लगा छेड़खानी का आरोप, जबरन किया लड़की को KISS

Tue Sep 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Delivery Boy Arrested : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां येवलेवाड़ी इलाके में खाने की डिलीवरी देने आए zomato बॉय पर छेड़खानी का आरोप लगा है। युवती ने 40 […]
Delivery Boy Arrested

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में