Crack In Chamba Tunnel : चंबा टनल में पड़ी दरारों ने बढ़ाई शहरवासियों की टेंशन, वैज्ञानिक जांच की उठने लगी मांग

Crack In Chamba Tunnel : उत्तराखंड के सबसे बड़े टनल में दरारें आने से चंबा शहर पर खतरे का सायरन बजने लगा है। टनल में कई जगहों पर दरारें दिखने से चंबा के लोग डर के साए में जीने को मजबूर है। स्थानीय जहां टनल में आई दरारों की भूवैज्ञानिक जांच कराने की मांग कर रहे है तो वही बीआरओ और निर्माणदायी कंपनी टनल में आई दरारों का संज्ञान लेने से कतरा रही है।

 

Crack In Chamba Tunnel

Crack In Chamba Tunnel : नहीं लिया संज्ञान

प्रदेश के कई जिलों से जहां दरारों की खबरें सामने आने से प्रदेश वासी पहले से ही खौफजदा है तो वहीं अब ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 पर बनी पहली टनल में कई जगह पर दरारें पड़ने से चंबावासियों पर खतरे के बादल मंडरा रहे है। बता दे की इस टनल के ऊपर चंबा शहर बसा हुआ है और यहां पर करीब 5000 से अधिक आबादी रहती है।

Crack In Chamba Tunnel

ऐसे में इस टनल में दरार पड़ने से हजारों लोगों की जान खतरे की जद में आ सकती है तो वही लोगों को अपने घर की चिंता भी सताने लगी है। इतना ही नहीं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि टनल में घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते टनल में दरारे आ रही है।

 

Crack In Chamba Tunnel

 

लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसियों ने अपनाया अक्रामक रुख, हिरासत में लिए हरीश रावत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bhagat Singh Koshyari Resign : कोश्यारी के इस्तीफे से बड़ी बीजेपी की टेंशन, उत्तराखंड में सियासी सरगर्मियां हुई तेज

Sun Feb 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bhagat Singh Koshyari Resign : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र के साथ ही अब उत्तराखंड में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चली है। कोशियारी के इस्तीफे की मंजूरी की खबर […]
Bhagat Singh Koshyari Resign

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में