Deadbody Found In Dehradun बड़ोवाला में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बड़ोवाला _शिमला बाई पास रोड से सटे (आर्केडिया ग्रांट) क्षेत्र में कूड़े की खाई में संदिग्ध अवस्था में महिला और एक शिशु का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया।
जानकारी के अनुसार बडोवाला शनि मंदिर शिमला-पाउंटा मेन हाइवे के पास बंद पड़े एक वेडिंग पॉइंट के पीछे कूड़े वाले खाले से पुलिस ने सड़ा-गला शव बरामद किया हैं!

फिलहाल जिसका शव मिला है,उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही हैं!
बताया जा रहा हैं कि कूड़े की खाई में मिलने वाले शव पूरी तरह से सड़े-गले हालत में पाया गया हैं. यही कारण हैं कि पुलिस को शिनाख्त करने में समस्या हो रही हैं. हालांकि पुलिस जांच-पड़ताल जारी हैं..

बता दें की शाम के समय कोतवाली पटेल नगर को सूचना प्राप्त हुई की बड़ोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे सूखे नाले में शव पड़ा है,जिनसे दुर्गन्ध आ रही है । उक्त सूचना पर थाना पटेल नगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा। मौके पर एक महिला व एक करीब तीन माह के शिशु का शव 2-3 दिवस पुराना जिससे दुर्गन्ध आ रही थी, नाले में पड़ा मिला , जिसे पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया। मौके पर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए परंतु शिनाख्त नहीं हो पाई। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवाई की गई, बाद पोस्टमार्टम मृत्यु के सही कारणों की जानकारी हो पायेगी,शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Delhi Bjp Meeting दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक, सीएम धामी समेत कई दिग्गज हुए शामिल

Tue Jun 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it लोकसभा चुनाव के बाद अब बीजेपी आगामी चुनावों को धार देने में जुट गई है। ऐसे में दिल्ली में आज भाजपा की बड़ी बैठक हुई। बैठक में उपचुनाव और निकाय चुनाव के साथ ही सांगठनिक कार्यक्रमों […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में