Dehradun Lathicharge Protest : नहीं थम रहा युवाओं का आक्रोश, देहरादून में धारा 144 लागू

Dehradun Lathicharge Protest : उत्तराखंड में नौकरी की परीक्षाओं में पेपर लीक को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने जहां इस मुद्दे को लेकर आर-पार की लड़ाई छेड़ दी है तो वहीं पुलिस प्रशासन ने बड़ते विरोध को देखते हुए देहरादून के परेड ग्राउंड में धारा 144 लागू कर दी है।

 

Dehradun Lathicharge Protest

Dehradun Lathicharge Protest  : डीएम दफ्तर घुसे प्रदर्शनकारी

उत्तराखंड में भर्ती घोटाले और पेपर लीक के खिलाफ बेरोजगार संघ ने अक्रामक रुख अपना लिया है। बीते दिन देहरादून में हुए युवाओं पर लाठीचार्ज के विरोध में आज प्रदेशभर से बेरोजगार युवाओं के अक्रोश की तस्वीरें सामने आ रही है। इतना ही नहीं राजधानी देहरादूनमें युवाओं ने जिला अधिकारी कार्यालय में हल्ला बोलते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

Dehradun Lathicharge Protest

Dehradun Lathicharge Protest : इस दौरान डीएम सोनिका ने युवाओं को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। युवाओं ने बाजार बंद कराते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

 

Dehradun Lathicharge Protest

 

वन साइडेड लवर पिंकी का भोजपुरी लेटर, अफेयर के उम्र में पढ़ रहे करंट अफेयर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Protest Lathicharge : लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसियों ने अपनाया अक्रामक रुख, हिरासत में लिए हरीश रावत

Sat Feb 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Protest Lathicharge : उत्तराखंड की सड़कों पर बीते दो-तीन दिनों से जो आंदोलन की जंग छिड़ी हुई है उसके बाद से सरकार और पुलिस प्रशासन हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रखा है। जहां एक […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में