Dengue Hotspot In Raipur : डेंगू पर सियासत तेज, देहरादून बनी डेंगू सिटी

Dengue Hotspot In Raipur: 

राजधानी देहरादून में लगातार डेंगू के मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि राजधानी देहरादून स्मार्ट सिटी नहीं बल्कि डेंगू सिटी हो गई है उनका कहना है कि सरकार की लापरवाही की वजह से लगातार डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मगर सरकार कुछ नहीं कर रही है।

dengue hotspot in raipur

 

रायपुर बना डेंगू का हॉटस्पॉट

 

 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने करन माहरा के बयान पर पलटवार किया है उनका कहना है कि कांग्रेस सिर्फ खोखली बयान बाजी करती है। रही बात डेंगू की, सरकार डेंगू की रोकथाम के लिए काम कर रही है। बता दें कि प्रदेश में डेंगू मरीजों की संख्या 1100 के पार पहुंच गई है जबकि मौत का आंकड़ा 13 हो गया है। सबसे ज्यादा मामले देहरादून में मिल रहे हैं। देहरादून में 640 डेंगू मरिज मिले हैं। जो पूरे प्रदेश का 58% है। देहरादून में भी सबसे ज्यादा मामले रायपुर से आ रहे हैं अकेले रायपुर में 500 मामले अब तक सामने आ चुके हैं। रायपुर क्षेत्र डेंगू का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dengue Contenment Zone : कोरोना की तर्ज पर डेंगू मामलों से निपटेगी सरकार, देहरादून में बनाया जायेगा कंटेंटमेंट जोन

Mon Sep 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dengue Contenment Zone : उत्तराखंड में डेंगू महामारी का बढ़ता प्रकोप जहां सरकार प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है … वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग में डेंगू से निपटने के लिए कोरोना की […]
Dengue Contenment Zone

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में