Dhami Government Reduced Petrol Rate : दीवाली पर धामी सरकार का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, 7 रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल

Dhami Government Reduced Petrol Rate : जंहा एक तरफ देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों का जीना दुश्वार किया हुआ है तो वहीं दीवाली के खास मौके पर मोदी सरकार और धामी सरकार ने आम लोगों को बड़ी राहत देते हुए डीजल पर एक्साइज ड्यूटी में कटौती की है। जिसके बाद उत्तराखंड में पेट्रोल पर 7 रुपए प्रति लीटर जबकि डीज़ल पर 12 रुपए की छूट दी गई है।

Dhami Government Reduced Petrol Rate : प्रदेशवासियों ने सीएम का जताया आभार

Dhami Government Reduced Petrol Rate

केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की धामी सरकार ने उत्तराखंड की जनता को दिवाली की बड़ी सौगात दी है। दरअसल केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी पांच रुपये और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी 10 रुपये घटाई है, वही केंद्र के बाद धामी सरकार ने भी जनता को राहत देते हुए प्रदेशवासियों को पेट्रोल और डीजल पर दो रुपये प्रति लीटर की अतिरिक्त राहत दी है, सरकार के इस फैसले के बाद आज से नई दरें लागू की गई है, देहरादून में आज पेट्रोल 99.39 रु प्रति ली जबकि डीजल-87.55 प्रति ली हो गया है, केंद्र और राज्य सरकार के इस फैसले के बाद जनता को काफी राहत मिली है।

Dhami Government Reduced Petrol Rate

Dhami Government Reduced Petrol Rate

ये भी पढ़ें : केदारनाथ में धूमधाम से मनाया जा रहा दीपावली का पर्व, रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया है धाम

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Diwali 2021 : केदारनाथ में धूमधाम से मनाया जा रहा दीपावली का पर्व, रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया है धाम

Thu Nov 4 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Diwali 2021 : रुद्रप्रयाग केदारनाथ धाम में धूमधाम से मनाया जा रहा दीपावली का पर्व। दीपावली पर्व पर रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया है बाबा का धाम भोले बाबा के गीतों पर जमकर नृत्य कर […]
Diwali 2021

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में