Dushyant Gautam Statement : बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री का विवादित बयान, कहा-मंदिरों में लड़कियां छेड़ने के इरादे से जाती है कांग्रेस

Dushyant Gautam Statement : उत्तराखंड में एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी में जंग छिड़ गई है। प्रदेश की राजनीति में महिलाओं से जुड़े बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। ये विवादित बयान किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दिया है।

 

Dushyant Gautam Statement

 

Dushyant Gautam Statement : बयान को लेकर विवाद शुरू

उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने विवाद बयान देकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है। दुष्यंत कुमार गौतम का कहना है कि कांग्रेस के नेता मंदिरों में लड़कियों को छेड़ने के इरादे से जाते है। उन्होंने कहा कि न कांग्रेस सनातन धर्म की विचारधारा और न ही राम को मानती है।

Dushyant Gautam Statement

Dushyant Gautam Statement : उधर दुष्यंत कुमार के इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया है और कांग्रेस के साथ ही तमाम महिलाओं ने भी उनके खिलाफ मुहिम छेड़ दी है।

 

Dushyant Gautam Statement

ये भी पढ़ेंअब चलेगा खड़गे राज, मल्लिकार्जुन के सर सजा कांग्रेस अध्यक्ष का ताज

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Violence Of Warden : होस्टल में वार्डन की दबंगई, जबरन काटे छात्रों के बाल और फिर डंडे से बुरी तरह पीटा

Thu Oct 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Violence Of Warden : चंपावत के एक होस्टल में वार्डन ने बर्बरता की हदें पार करते हुए पहले जबरन छात्रों के बाल काटे और फिर उनको डंडे से भी पीट डाला। उधर वार्डन की क्रकुरता से […]
Violence Of Warden

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में