Gang Raped In Haridwar : फिर शर्मशार हुई धर्मनगरी, हरिद्वार में दिल्ली की युवती से हुआ गैंगरेप

Gang Raped In Haridwar : धर्मनगरी हरिद्वार से दिलदहलाने वाला मामला सामने आ रहा है जहां दिल्ली की युवती से हरिद्वार में गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि युवती को दिल्ली से मीटिंग के नाम पर हरिद्वार लाया गया और शराब के साथ नशीली वस्तु पिलाकर उसके बॉस और एक दोस्त ने एक फ्लैट में कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया।

 

Gang Raped In Haridwar

 

Gang Raped In Haridwar : मीटिंग के लिए आई युवती

हरिद्वार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। उधर युवती की तहरीर के बाद कोतवाली रानीपुर पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जबकि घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे है। कोतवाली रानीपुर पुलिस का कहना है कि नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली की एक फर्म में काम करती है। वह कंपनी के काम से अपने बॉस और उनके पार्टनर के साथ 27 अगस्त की शाम को हरिद्वार आई थी।

Gang Raped In Haridwar

Gang Raped In Haridwar : उन्होंने कहा कि युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि 28 अगस्त की शाम उसके बॉस उसको अपने साथ के फ्लैट ले गए जहां उन लोगों ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और जिसके बाद वह बेहोश हो गई तो बॉस और उसके साथी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Gang Raped In Haridwar

ये भी पढ़ेंJio के बाद अब इस कंपनी का बड़ा ऐलान, 5G सर्विसेज लॉन्च डेट हुई फिक्स

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mahendra Bhatt Targets Congress : नियुक्तियों में हुई धांधली पर महेंद्र भट्ट का बड़ा बयान, कहा-घोटालों की जननी कांग्रेस अब बहा रही घड़ियाली आंसू

Tue Aug 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Mahendra Bhatt Targets Congress : उत्तराखंड में इन दिनों UKSSSC पेपर लीक से लेकर विधानसभा बैकडोर भर्ती के मामले से सियासी तापमान बड़ा हुआ है। जहां एक तरफ इन भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस उत्तराखंड सरकार […]
Mahendra Bhatt Targets Congress

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में