Haridwar Panchayat Election : हरिद्वार पंचायत चुनाव पर सस्पेंस खत्म, इस दिन होगी वोटिंग

Haridwar Panchayat Election : लंबे समय से लटकते आ रहे पंचायत चुनाव को लेकर आखिर सरकार ने रास्ता साफ करते हुए चुनाव का ऐलान कर दिया है। हरिद्वार के पंचायत चुनाव 26 सितंबर को होंगे जबकि 28 सितंबर को मतगणना होगी।

 

Haridwar Panchayat Election

Haridwar Panchayat Election : 26 सितंबर को होगी वोटिंग

आखिरकार हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है। 26 सितंबर को पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग होगी और 28 सितंबर को पंचायत चुनाव की मतगणना होगी। हरिद्वार जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे का कहना है कि 6 से 8 सितंबर तक नामांकन होंगे जिसके बाद 9 से 11 सितंबर तक नामांकन पत्रों की जांच होगी।

Haridwar Panchayat Election

Haridwar Panchayat Election : इसके साथ ही 12 सितंबर को नामांकन वापस लेने की तिथि होगी जबकि 13 सितंबर को प्रतीकों का आवंटन किया जाएगा। ऐसे में मतदान 26 सितंबर और मतगणना 28 सितंबर को होगी और एक चरण में ही पंचायत चुनाव संपन्न हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारियां पहले से ही पूरी कर ली गई थी और सरकार ने चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है।

 

Haridwar Panchayat Election

ये भी पढ़ेंनियुक्तियों में हुई धांधली पर महेंद्र भट्ट का बड़ा बयान, कहा-घोटालों की जननी कांग्रेस अब बहा रही घड़ियाली आंसू

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

New Districts In Uttarakhand : उत्तराखंड में एक बार फिर गर्माया नए जिले बनाने का मुद्दा, सीएम धामी ने दिए ये संकेत

Wed Aug 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it New Districts In Uttarakhand : उत्तराखंड में एक बार फिर नए जिले का मुद्दा गर्मा गाया है। लंबे समय से चली आ रही है नए जिले बनाने की मांग को लेकर समय-समय पर कांग्रेस और बीजेपी […]
New Districts In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में