Haridwar Panchayat Election : पंचायत चुनाव के बीच प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट, आरोपियों ने कहा ये तो अभी ट्रेलर है

Haridwar Panchayat Election : जहां एक तरफ हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर सुबह 8 बजे से वोटिंग चल रही है तो वहीं अब मतदान के बीच विवाद की खबरें भी सामने आने लगी है। एक प्रत्याशी के साथ दूसरे प्रत्याशी के पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं आरोपियों ने प्रत्याशी के कपड़े तक फाड़ डाले है।

 

Haridwar Panchayat Election

Haridwar Panchayat Election : प्रत्याशी के फाड़े कपड़े

रुड़की में जिला पंचायत पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुरसलीन और दूसरे प्रत्याशी शहजाद अली के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। हद तो तब हो गई जब कहासुनी मारपीट में जाकर तब्दील हो गई। मारपीट में आरोपियों ने प्रत्याशी के कपड़े तक फाड़ डाले। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई और भारी भीड़ जमा हो गई।

Haridwar Panchayat Election

Haridwar Panchayat Election : उधर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए। पीड़ित प्रत्याशी ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि ये तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।

 

Haridwar Panchayat Election

ये भी पढ़ेंवनंत्रा रिजॉर्ट पहुंची फॉरेंसिक टीम, SIT के साथ करेगी सबूत इकट्ठे

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Justice For Ankita : राहुल गांधी ने मांगा JUSTICE FOR ANKITA, बीजेपी पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप

Tue Sep 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Justice For Ankita : उत्तराखंड में लगी अंकिता हत्यकांड की आग की लपटें अब दिल्ली तक जा पहुंची है। जहां अंकिता के साथ हुए इस जघन्य अपराध से प्रदेशभर में उबाल है तो वहीं अब कांग्रेस […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में