Harish Rawat Meeting Pritam Singh : उत्तराखंड में सियासी आहट, हरीश रावत और प्रीतम सिंह की मुलाकात से बढ़ी हलचले

Harish Rawat Meeting Pritam Singh : उत्तराखंड की राजनीति में यूं तो इन दिनों जोशीमठ आपदा, पेपर लीक केस और अंकिता भंडारी हत्याकांड की गूंज सुनाई दे रही है। लेकिन बीते कई दिनों से धीमी पड़ी कांग्रेस की अंतर्कलह की धुन आज उस कड़वाहट के बीच प्यार में घुलती हुई दिखाई दी जब प्रदेश कांग्रेस के दोनों ही दिग्गज बेट्समैन ने मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रीतम सिंह से मुलाकात करते हुए आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की।

 

Harish Rawat Meeting Pritam Singh

Harish Rawat Meeting Pritam Singh : एक घंटे चली बातचीत

प्रदेश की राजनीति में जब जब कांग्रेस के पास बड़े मुद्दें होते है सरकार को घेरने के लिए य फिर जब भी पार्टी को अपने खिलाड़ियों की सियासी मैदान में जरूरत होती है तो उनके नेताओं में गुटबाजी देखने को मिलती है जिसके चलते पार्टी को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। कई ऐसे मौके देखने को मिले जब पार्टी की अंदरूनी कलह खुलकर सामने आई और पार्टी के नेता आपस में एक दूसरे से किनारे काटते हुए दिखाई दिए। ऐसे में कुमाउं और गढ़वाल मंडल की जोड़ कहे जाने वाले वरिष्ठ नेताओं की गुटबाजी की खबरें तो अक्सर पार्टी के लिए नुकसानदायक साबित ​हुई।

Harish Rawat Meeting Pritam Singh

Harish Rawat Meeting Pritam Singh : जहां कुमांउ मंडल की जान कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आते है तो गढ़वाल मंडल में पकड़ बनाने वाले प्रीतम सिंह संगठन पर अपनी अहम पकड़ के लिए जाने जाते है। ऐसे में ये दोनों ही नेता आपस में जहां एक दूसरे से कई दफा काफी खफा नजर आते है तो इस बीच आज करीब एक घंटे की चली मुलाकात में दोनों के भाईचारे को देखा गया। मुलाकात के बाद हरीश रावत ने कहा कि प्रीतम सिंह उनके भाई है और पार्टी के अंदर कोई भी कलह नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूती के साथ सरकार को धूल चटाने का काम करेगी।

 

Harish Rawat Meeting Pritam Singh

 

 शादी के दिन अन्य महिला के साथ बेडरूम में मिला दूल्हा, करतूत देख दुल्हन के उड़े होश y

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Youth Paper Leak Protest : अंधेरी रात में पुलिस ने बेरोजगारों पर बरसाई लाठियां, दिन में सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Thu Feb 9 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Youth Paper Leak Protest : उत्तराखंड में लगी भर्ती घोटालों की आग अब दिनों दिन विशाल होती जा रही है। जहां बीते दिन प्रशासन ने अंधेरे में धरना दे रहे युवाओं को जबरन उठाकर उनपर अपनी […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में