Heavy Snowfall In Uttarakhand : केदारनाथ से लेकर मिनी स्वीजरलैंड तक लकदक हुए पहाड़, खूबसूरत नजारा देख झूम उठे पर्यटक

Heavy Snowfall In Uttarakhand : उत्तराखंड की पहाड़ियों ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। सुबह से ही प्रदेश के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी होने से दृश्य मनमोहक हो चला है। तो वहीं बर्फबारी का खूबसूरत नजारा देखने के लिए पर्यटक स्थलों में पर्यटकों की आमद बढ़ गई है और लोग सौंदर्यता से भरपूर इस नजारें को अपने कैमरे में कैद कर रहे है।

 

Heavy Snowfall In Uttarakhand

Heavy Snowfall In Uttarakhand : बर्फ से ढ़की देवभूमि

देर से ही सही लेकिन देव भूमि उत्तराखंड अपने सबसे खूबसूरत रूप में है। बर्फबारी के बाद उत्तराखंड की पहाड़ियां चांदी सी चमक रही है और पर्यटक नजारें को देख रोमांचित हो रहे है। बाबा केदार की नगरी से लेकर सरोवर नगरी तक पहाड़ बर्फ से लकदक है। वहीं मिनी स्विजरलैंड के रूप में प्रसिद्ध केदारघाटी के पर्यटक स्थल चोपटा में सीजन की पहली बर्फबारी ने पर्यटकों की खुशी को दुगना कर दिया है।

Heavy Snowfall In Uttarakhand

Heavy Snowfall In Uttarakhand  : पहाड़ों की रानी मसूरी, सरोवर नगरी नैनीताल, पिथौरागढ़, चमोली, जोशीमठ में जमकर हुई बर्फबारी से सैलानियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

 

Heavy Snowfall In Uttarakhand

 

महिला आयोग ​की अध्यक्ष के साथ हुई अभद्रता, आरोपी ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Expiry Mahalaxmi Kit : महिला और नवजात की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़, मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट पर उठे सवाल

Fri Jan 20 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Expiry Mahalaxmi Kit : वैसे तो उत्तराखंड सरकार प्रदेश की जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए तमाम योजनाएं संचालित कर रही है और शासन स्तर पर कई योजनाएं तैयार की जाती है लेकिन इन […]
Expiry Mahalaxmi Kit

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में