Helicopter Crash : केदरानाथ से बड़ी खबर, हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश

Helicopter Crash : उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां केदरानाथ में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। ये हादसा केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हुआ है। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर ने गुप्तकाशी से उड़ान भरी थी लेकिन जैसे ही केदारघाटी की तरफ जब ये हेलिकॉप्टर आगे बढ़ा तब गरुड़चट्टी में ये क्रैश हो गया है। हेलिकॉप्टर हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

 

Helicopter Crash

 

Helicopter Crash  : 6 लोगों की हुई मौत

 

दोपहर करीब 12 बजे केदारनाथ के पास गरुड़चट्टी में हेलीकॉप्टर क्रैश होने से पायलट समेत 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की पुष्टि करते हुए अभिनव कुमार स्पेशल प्रिंसिपल सेक्रेटरी सीएम ने कहा कि केदारनाथ से दो किलोमीटर पहले एक हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है जिसमें सवार सभी छ लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि हेलीकॉप्टर ने केदारनाथ बेस कैम्प से नारायण कोटी गुप्तकाशी के लिए उड़ान भरी थी।

Helicopter Crash

Helicopter Crash  : जैसे ही ये हेलीकॉप्टर केदारनाथ से श्रद्धालुओं को लेकर वापस लौट रहा था कि तभी अचानक से केदारनाथ से दो किलोमीटर पहले ही हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। वहीं हेलीकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है और हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। उधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू की टीम मौके पर मौजूद है।

 

Helicopter Crash

ये भी पढ़ेंराधा रतूड़ी का सनसनीखेज बयान, कहा-यूपी पुलिस निर्दोष लोगों को पकड़कर करती है केस सॉल्व

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ghaziabad Gang Rape : गाज़ियाबाद में निर्भया जैसी दरिंदगी, 5 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में घुसाई रोड

Wed Oct 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ghaziabad Gang Rape : देश से एक बार फिर निर्भया जैसी दरिंदगी की खबर सामने आ रही है। जहां दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में एक 40 साल की महिला ने 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप […]
Ghaziabad Gang Rape

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में