Ips Linked In Businessman Suicide case : दिल्ली होटल मालिक सुसाइड केस में जुड़ा उत्तराखंड के IPS अधिकारी का नाम, शासन में मचा हड़कंप

Ips Linked In Businessman Suicide case : दिल्ली में होटल मालिक अमित जैन के सुसाइड केस में उत्तराखंड के एक बड़े आईपीएस अधिकारी के तार जुड़ने से शासन में हड़कंप मच गया है। वहीं मामला गरमाने के बाद अब उत्तराखंड पुलिस ने आत्महत्या केस की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस को भी लेटर लिखा है।

 

Ips Linked In Businessman Suicide case

Ips Linked In Businessman Suicide case : चर्चा का बना माहोल

उत्तराखंड के बड़े आईपीएस अधिकारी का नाम दिल्ली होटल मालिक अमित जैन के सुसाइड केस में सामने आने से शासन से लेकर प्रशासन तक खलबली मच गई है। बताया जा रहा है की आत्महत्या करने से पहले अमित जैन ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें पार्टनरशिप के विवाद की बात कही गई थी। इतना ही नहीं नोट में लिखा गया था की इस होटल में उत्तराखंड के आईपीएस अधिकारी का हिस्सा है और वह अपने हिस्सा की रकम मांग रहा है।

Ips Linked In Businessman Suicide case

Ips Linked In Businessman Suicide case : जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए इस बरामद सुसाइड नोट को सील कर दिया था। बता दें की दिल्ली के होटल मालिक अमित जैन ने 22 नवंबर को आत्महत्या कर दी थी।

 

Ips Linked In Businessman Suicide case

ब्वॉयफ्रेंड ने लिविंग पार्टनर को की जिंदा जलाने की कोशिश, मुकदमा दर्ज

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chowki Incharge Suspend : विपिन रावत मौत मामले में चौकी इंचार्ज सस्पेंड, सीएम धामी के निर्देश पर हुआ एक्शन

Sat Dec 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chowki Incharge Suspend : विपिन रावत से मारपीट के बाद आज हुई मौत के मामले में परिजनों और स्थानीय लोगों ने इंद्रेश अस्पताल में जमकर हंगामा किया। उधर इस मामले को लेकर सीएम धामी के सख्त […]
Chowki Incharge Suspend

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में