Justice For Ankita : राहुल गांधी ने मांगा JUSTICE FOR ANKITA, बीजेपी पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप

Justice For Ankita : उत्तराखंड में लगी अंकिता हत्यकांड की आग की लपटें अब दिल्ली तक जा पहुंची है। जहां अंकिता के साथ हुए इस जघन्य अपराध से प्रदेशभर में उबाल है तो वहीं अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी JUSTICE FOR ANKITA मांग रहे है।

 

Justice For Ankita

 

Justice For Ankita : BJP से बेटी बचाओ-राहुल

अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर पूरा पहाड़ आहत है। लोग सड़कों पर उतरकर सरकार से दोषियों को फांसी की सजा की मांग कर रहे है तो वहीं तमाम राजनीतिक दल इसे सियासी मुद्दा बनाने में जुट गया है। इतना ही नहीं प्रदेश की राजनीति के साथ अब दिल्ली की राजनीति में भी अंकिता हत्याकांड की गूंज सुनाई देने लगी है। इस मामले पर सत्ता पक्ष लगातार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहा है वहीं कांग्रेस अंकिता हत्याकांड को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर होती हुई दिखाई दे रही है और बीजेपी पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप मंड रही है।

Justice For Ankita

Justice For Ankita : उधर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम बेटी बचाओं का नारा दे रहे है और बीजेपी बलात्कारियों को बचा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा भारत तब ही आगे बढ़ेगा जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी। बता दें कि अंकिता हत्याकांड को बीजेपी के पूर्व राज्यमंत्री के बेटे पुलकित और उसके साथियों ने अंजाम दिया है जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Justice For Ankita

ये भी पढ़ेंपंचायत चुनाव के बीच प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट, आरोपियों ने कहा ये तो अभी ट्रेलर है

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की निकल पड़ी लॉटरी, मोदी सरकार ने बढ़ाया इतना DA

Wed Sep 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it DA Hike : त्यौहार नजदीक है ऐसे में मोदी सरकार ने त्यौहारी सीजन से पहले केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को बड़ा गिफ्ट दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय कैबिनेट बैठक में सरकारी […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में