Karan Mahra On Congress अपने ही पार्टी के खिलाफ हुए करण माहरा, कांग्रेस के बड़े नेताओं पर लगाया आरोप

Karan Mahra On Congress कांग्रेस में भले ही नेता एकजुट होने के कितने ही लाख दावे क्यों न कर लें लेकिन हकीकत में पार्टी के बड़े नेता एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते है। यही नहीं हरीश रावत ने प्रीतम सिंह पर निशाना साधा तो प्रीतम सिंह ने भी पलटवार करते हुए हरीश रावत को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दे डाली। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा भी पार्टी में अपना अलग गुट चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण महारा ने तो कांग्रेस के बड़े नेताओं पर आरोप लगाकर सियासत को और गरमा दिया है।

नेताओं को आता है गुस्सा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने विकास नगर में प्रदर्शन करते हुए एक तीर से दो निशाने मारे हैं। करण महारा ने न सिर्फ अंकिता हत्याकांड के मामले में बीजेपी की महिला नेत्री को कटघरे में खड़ा किया है बल्कि कांग्रेस के नेताओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा की उन्हें उन कांग्रेस के नेताओं की चिंता है जिन्हें नाम न लेने और निमंत्रण ना देने पर गुस्सा आ जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पेपर लीक घोटाले हुए बेरोजगारी बढ़ी लेकिन कांग्रेस के बड़े नेताओं को अभी भी उनकी चिंता ना होकर इस बात की चिंता है कि उनका नाम मन से क्यों नहीं लिया गया वह बुराई करते रहते हैं ऐसे लोगों को चिन्हित और पहचानने की जरूरत है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Women Naked Deadbody Found गन्ने के खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या

Mon May 29 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Women Naked Deadbody Found उधम सिंह नगर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है जहां कनेरा गांव में महिला का अर्धनग्न शव गन्ने के खेत में मिला है। पुलिस ने महिला के साथ दुष्कम […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में