Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का लक्ष्य, पदाधिकारी को दिए जा रहे गुरु मंत्र

Loksabha Election 2024 : चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी ने अब लोकसभा स्तर की बैठके करना शुरू कर दिया है जिसमें बीजेपी का लक्ष्य उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को पुनः जीत कर एनडीए को बड़ी बढ़त देना है। देहरादून में लोकसभा सीट को लेकर हुई इस बैठक में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहे और उन्होंने भी पार्टी पदाधिकारी को गुरु मंत्र दिए।

loksabha election 2024

एनडीए को मिलेगी बढ़त

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ग्लोबल नेतृत्व की ओर बढ़ रहा है और भारत का मॉडल ग्लोबल मॉडल बन चुका है… ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्य जनता को पसंद आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि उत्तराखंड में पांचो लोकसभा सीट को जितना पार्टी का लक्ष्य है ताकि केंद्र में बीजेपी 300 प्लस सीट जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा की आगामी दिनों में किस प्रकार से मंडल के कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका अदा करनी है उसको लेकर केंद्रीय मंत्री ने कुछ सुझाव दिए हैं.. ताकि मंडल से बूथ स्तर तक चुनाव जीता जा सके। केंद्रीय मंत्री ने पार्टी को नए मतदाताओं पर ध्यान देना और भूत स्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए जिस पर भाजपा आगामी दिनों में काम करेगी।

loksabha election 2024

 

ये भी पढ़ेंमदरसों में अब पढ़ाई जाएगी संस्कृत, अन्य स्कूलों की तरह ​होंगे मॉर्डन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Murder In Bhatta Faul : प्रेमिका बनी प्रेमी की हत्यारन, शादी के लिए किया माना तो भाई के साथ रच डाली खून की साजिश

Tue Sep 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Murder In Bhatta Faul : मसूरी के भट्टा फॉल स्थित एक निजी होम स्टे में 10 तारीख को लाश मिलने से हड़कंप मच गया था , मृतक कपिल चौधरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई […]
Murder In Bhatta Faul

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में